Meerut News: फेसबुक बना हत्या की वजह! फोटो अपलोड करने पर पति ने पत्नी को पेचकस से गोदकर उतारा मौत के घाट

Edited By Anil Kapoor,Updated: 31 May, 2024 02:11 PM

husband stabbed his wife to death with a screwdriver after she uploaded a photo

Meerut News: आज के मौजूदा दौर में सोशल मीडिया करीब करीब हर व्यक्ति के जीवन का हिस्सा बन चुका है। सोशल मीडिया पर लोग अपने फोटो और वीडियो डालकर दूसरे लोगों से जुड़ना पसंद करते हैं। लेकिन मेरठ में एक ऐसा सनसनीखेज़ मामला सामने आया है, जहां सोशल मीडिया कि...

(आदिल रहमान)Meerut News: आज के मौजूदा दौर में सोशल मीडिया करीब करीब हर व्यक्ति के जीवन का हिस्सा बन चुका है। सोशल मीडिया पर लोग अपने फोटो और वीडियो डालकर दूसरे लोगों से जुड़ना पसंद करते हैं। लेकिन मेरठ में एक ऐसा सनसनीखेज़ मामला सामने आया है, जहां सोशल मीडिया कि वजह से दिया गया एक खौफनाक वारदात को अंजाम। इस खौफनाक वारदात में एक पति ने अपनी पत्नी को पेचकस से गोदकर मौत के घाट उतार डाला।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
दरअसल, मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र के जय भीमनगर कॉलोनी में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई। जहां एक पति ने अपनी पत्नी को पेचकस से गोदकर मौत के घाट उतार डाला। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई और घटना की सूचना मिलने पर मृतका के परिजनों के साथ-साथ पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  इसके साथ ही मामले की जांच में पुलिस जुट गई और पुलिसिया जांच में जो मामला निकलकर सामने आया उससे पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए।

शराब पीने को लेकर पति पत्नी में होता रहता था विवाद
गौरतलब है कि मेडिकल थाना क्षेत्र के कमालपुर की रहने वाली दीपा की 10 साल पहले मवाना इलाके के रहने वाले ललित वर्मा से शादी हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ललित और दीपा भावनपुर थाना क्षेत्र के जय भीमनगर कॉलोनी में किराए के मकान पर रहने लगे। दंपति के 2 बच्चे भी हैं । कुछ समय पहले से ललित ने शराब पीना शुरू कर दिया था और शराब के नशे में जब वो घर लौटा करता था तो दीपा से इस बात को लेकर झगड़ा भी हुआ करता था।

फोटो अपलोड करने पर पति ने पत्नी को पेचकस से गोदकर मार डाला
बताया जा रहा है कि इसी बीच मृतका दीपा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने लगी और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर अपने फोटो अपलोड करने लगी, जिसको लेकर पति पत्नी में नोक झोक हुआ करती थी और बीती रात भी इसी बात को लेकर नोक झोक शुरू हुई। जिसके बाद देखते ही देखते नोक झोक इतनी बढ़ गई कि ललित ने पेचकस से दीपा के ऊपर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए, जिससे दीपा की मौत हो गई। इसके साथ ही पुलिस जांच में ललित के द्वारा दीपा के नाम से जमीन को खरीदने के लेकर भी विवाद होना सामने आया है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची मृतका के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । साथ ही पुलिस अधिकारियों कहना है कि हत्या को अंजाम देने वाले पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेजा जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!