Bareilly News: संदिग्ध हालात में मृत पाई गईं सगी बहनें, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस....पड़ोसी समेत 2 पर मुकदमा दर्ज

Edited By Anil Kapoor,Updated: 09 May, 2024 01:00 PM

bareilly news death of real sisters under suspicious circumstances

Bareilly News: बरेली जिले के फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र में दो सगी बहनें संदिग्ध हालात में मृत पाई गईं। लड़कियों के पिता ने पड़ोसी युवक और उसकी भाभी पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। अपर पुलिस अधीक्षक (देहात उत्तरी) मुकेश...

Bareilly News: बरेली जिले के फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र में दो सगी बहनें संदिग्ध हालात में मृत पाई गईं। लड़कियों के पिता ने पड़ोसी युवक और उसकी भाभी पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। अपर पुलिस अधीक्षक (देहात उत्तरी) मुकेश चंद्र मिश्रा ने  बताया कि फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के सफरी गांव में कल्पना (19) और उसकी छोटी बहन तुलसी (17) के शव बुधवार रात उनके घर में पाए गए। कल्पना का शव फांसी पर लटका मिला जबकि तुलसी का शव जमीन पर पाया गया। उन्होंने बताया कि इस मामले में लड़कियों के पिता उत्तम चंद्र मौर्य ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि वह अपनी पत्नी के साथ खेत पर काम करने गया था और शाम को लौटने पर दोनों बेटियां मृत मिलीं। मौके पर जहर की शीशी भी मिली है।

पड़ोसी समेत 2 पर मुकदमा दर्ज
मिश्रा के मुताबिक, मौर्य ने अपने पड़ोस में रहने वाले आकाश नामक युवक और उसकी भाभी चांदनी पर अपनी बेटियों को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। मौर्य का कहना है कि आकाश काफी समय से उनकी बेटियों को परेशान कर रहा था और अक्सर अपने दोस्तों को बुलाकर उसकी बेटियों से छेड़खानी करता था। इस वजह से दोनों लड़कियों ने घर से निकलना बंद कर दिया था। बदनामी के डर से उसने पुलिस से इसकी शिकायत नहीं की थी।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
उन्होंने बताया कि क्षेत्रीय पुलिस महानिरीक्षक राकेश कुमार सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चंद्रभान ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मुकदमा दर्ज कर आरोपी चांदनी को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी युवक आकाश की तलाश की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!