RO Exam: गुस्से में निर्वस्त्र होकर सड़क पर निकला छात्र, रोडवेज की वजह से छूट गया युवक का परीक्षा

Edited By Imran,Updated: 12 Feb, 2024 04:06 PM

youth missed exam due to roadways

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में RO का पेपर देने जा रहा है युवक समय पर सेंटर में उपस्थित नहीं हो पाया तो अचानक सड़क पर ही निर्वस्त्र हो गया। गुस्से में इतना था कि किसी धारदार वस्तु से खुद को घायल भी कर दिया।

RO Exam: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में RO का पेपर देने जा रहा है युवक समय पर सेंटर में उपस्थित नहीं हो पाया तो अचानक सड़क पर ही निर्वस्त्र हो गया। गुस्से में इतना था कि किसी धारदार वस्तु से खुद को घायल भी कर दिया। साथ ही कई किलोमीटर दूर तक वो निर्वस्त्र अवस्था में पैदल चलते हुए कोतवाली पहुंच गया। उसके हाथ में मोबाइल, पैरों में जूते और बदन पर एक भी कपड़े नहीं थे।

आपको बता दें कि जिले के खानपुर थानाक्षेत्र के गोपालपुर का रहने वाला सूरज यादव को रविवार को समीक्षा अधिकारी (RO  Exam) परीक्षा देने के लिए घर से निकला था। उसका सेंटर गाजीपुर में था इसलिए वो सुबह अपने एडमिट कार्ड आदि एक बैग में लेकर प्राइवेट बस में बैठ गया। रोडवेज बस रावल मोड़ पर एक दुकान पर यात्रियों के जलपान के लिए रुकी हुई थी, जिसपर सूरज बस से उतरा और लघुशंका करने चला गया। जब वापस आया तो देखा कि बस जा चुकी थी। बस में उसका एडमिट कार्ड आदि रखा था।

PunjabKesari

लघुशंका करने के बाद वापस आया और बस वहां नहीं मिली उसके बाद वह अपना आपा खो बैठा। जिसके बाद तेज आवाज में बस व उसके ड्राइवर को गालियां देने लगा। इसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ और सूरज वहीं पर पूर्ण रूप से नग्न हो गया और किसी धारदार चीज से अपने शरीर पर वार भी कर लिया। इसके बाद वहां से पैदल ही चलते हुए कई किलोमीटर दूर पहुंच गया। बिना कपड़ों के ही बाजार, चौराहे, हाइवे पर घूमने लगा। जिसका कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया। वहीं, कुछ लोगों ने उसे कपड़े पहनाने का प्रयास किया. लेकिन सूरज ने किसी की नहीं सुनी और यूं ही चलता रहा. साथ ही लोगों को पूरा घटनाक्रम बता रहा था।

जब वो कोतवाली के सामने से गुजरा तो पुलिस ने उसे रोककर समस्या पूछी. लेकिन समझाने के बाद भी वह पैदल आगे बढ़ता गया. फिलहाल, उसका वीडियो वायरल हो रहा है। इसके लेकर इलाके के लोग तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!