योगी ने सपा पर बोला हमला- "पहले बहन बेटियों की सुरक्षा खतरे में थी, आज किसी की मजाल है जो आंख उठा कर देखें"

Edited By Imran, Updated: 29 Jan, 2022 02:38 PM

yogi attacked sp  earlier the safety of sisters and daughters was in danger

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों के रुख पश्चिमी यूपी की तरफ दिखाई दे रही है।  भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता एक साथ मिलकर पश्चिमी यूपी में वोटरों को साधने की कोशिश कर रही है।

बागपत: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों के रुख पश्चिमी यूपी की तरफ दिखाई दे रही है। भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता एक साथ मिलकर पश्चिमी यूपी में वोटरों को साधने की कोशिश कर रही है। देश के गृह मंत्री अमित शाह मुजफ्फरनगर में 'घर घर संपर्क' कर रहें हैं तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बागपत में 'प्रवाभी मतदाता संवाद' कार्यक्रम कर रहें है। वहीं, योगी बागपत में लोगों से संवाद करने के दौरान समाजावादी पार्टी पर हमलावर होते दिखें। उन्होंने कहा कि पहले लोग सैफई में महोत्सव मनाते थे। अब हम दीपोत्सव मनाते है। 
PunjabKesari
योगी ने कहा कि कौन भूल सकता है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश की स्थित क्या थी। लोग घरों से पलायन कर रहे थे, बहन बेटियों की सुरक्षा खतरे में थी, वो स्कूल नहीं जा पाती थीं, आज किसी की मजाल है कि कोई बहन बेटियों को नजर उठा कर भी देख लें। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में दंगाइयों का पता नहीं लग रहा है क्योंकि उन्हें भी मालूम है कि अगर दंगा हुआ तो उनकी सात पुश्तें उसकी भरपाई करते करते थक जाएंगी। फर्क साफ है पहले पश्चित यूपी से व्यापारियों और नौजवानों का पलायन होता था, आज युवाओं को रोजगार मिल रहा है व्यापारी सुरक्षित हैं और घर वापसी कर रहे हैं।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!