'मम्मी, पापा माफ करना... घर, खेत व बेटियां मुबारक' डायरी में लिखा और फिर रची ऐसी खौफनाक दांस्ता कि...

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 10 Dec, 2022 06:23 PM

wrote  mummy papa maaf karna  happy home farm and daughters

यूपी के गोरखपुर में पति-पत्नी के सुसाइड का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कमरे में पत्नी और बाहर पति का शव मिला और दोनों के बीच सिर्फ 100 मीटर की दूरी थी। इसकी सूचना मकान मालिक...

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर में पति-पत्नी के सुसाइड का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कमरे में पत्नी और बाहर पति का शव मिला और दोनों के बीच सिर्फ 100 मीटर की दूरी थी। इसकी सूचना मकान मालिक ने पुलिस को दी। इसके अलावा पुलिस को कमरे में एक डायरी मिली है जिसमें लिखा है कि मम्मी, पापा माफ करना मुझे आप लोगों की परवरिश पर गर्व है। आपको घर, खेत, बैंक बैलेंस व तीनों बेटियां मुबारक हों। तीनों बहनों ने मिलकर आप लोगों का दिमाग बदल दिया।

जानिए क्या है मामला?
जानकारी के अनुसार, यह मामला शहर के पिपराइच थाना क्षेत्र का मामला है। महराजगंज जिले के रहने वाले पुरोहित व उनकी पत्नी ने गुरुवार की रात गृह कलह व आर्थिक तंगी में जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। शुक्रवार की सुबह जंगल धूसड़ स्थित टीनशेड़ के कमरे के बाहर पुरोहित व कमरे में पत्नी का शव अर्धनग्न स्थिति में मिला। दोनों का शव अलग-अलग मिलने से अनहोनी की आशंका जताई जा रही थी। कमरे की तलाशी लेने पर डायरी में सुसाइड नोट, जहर की गोली व दो मोबाइल फोन मिला।

मौके पर मिली डायरी में बयां किया दर्द
मृतक विवेकानंद ने डायरी में अपनी भावनाओं के साथ ही घर में चल रहे गृह कलह के साथ ही आर्थिक तंगी को भी व्यक्त किया है। उसने अपने एटीएम का कोड लिखते हुए अपने पिता दीनानाथ दुबे से अपील की है कि खाते में जो भी रुपए होगा निकाल लिजीएगा। उसके बाद उसी पत्नी व मेरा ब्रह्मभोज कर दीजिएगा। इसके अलावा मृतक ने लिखा है कि ऑटो को सहजनवां के सेंटर से खरीदा हूं तो इसको कंपनी वालों को लौटा दीजिएगा कर्ज माफ हो जाएगा। इसके अलावा युवक ने लिखा कि पत्नी के चरित्र पर झूठा आरोप लगने की वजह से दोनों ने घर छोड़ा था और यह बात पूरे गांव को पता है। उसने अपनी बात को खत्म करते हुए लिखा कि आज कर्ज में डूब गए तो कोई साथ देने वाला नहीं जब स्थिति ठीक थी तो बाबू साथ थे। आप लोग खुश रहिए।

पिपराइच पुलिस के सूचना देने पर थाने पहुंचे दीनानाथ दूबे ने बताया कि शाम को विवेकानंद से फोन पर बात हुई थी। वह ऐसा कर लेगा इसका अंदेशा नहीं था। गलत संगत में पड़कर वह बिगड़ गया था। आटो चलाने के साथ ही वह पुरोहित का भी काम करता था। दो बाइक बेचकर उसने लोन कराकर आटो खरीदा था। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत्यु की वजह जहरीला पदार्थ खाने की पुष्टि हुई है। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!