Wrestlers Protest: CM योगी के जन्मदिन पर शक्ति प्रदर्शन करेंगे बृजभूषण सिंह, 11 लाख लोगों को एकत्र करने का रखा लक्ष्य

Edited By Pooja Gill,Updated: 19 May, 2023 10:26 AM

wrestlers protest brij bhushan sharan

देश की राजधानी दिल्ली में जंतर मंतर में धरना प्रदर्शन कर रहे पहलवानों (Wrestlers Protest) द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) आने वाली पांच जून...

लखनऊः देश की राजधानी दिल्ली में जंतर मंतर में धरना प्रदर्शन कर रहे पहलवानों (Wrestlers Protest) द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) आने वाली पांच जून को अयोध्या (Ayodhya) के रामकथा पार्क में एक रैली कर शक्ति प्रदर्शन करेंगे। इस रैली में वो अपने लिए समर्थन की बात करेंगे और लोगों का समर्थन हासिल करने की कोशिश करेंगे। इस दिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) का जन्मदिन भी है।

PunjabKesari

बता दें कि, सांसद बृजभूषण शरण सिंह के प्रतिनिधि संजीव सिंह ने गुरुवार को कहा, ''इस महारैली में देश भर के बुद्धिजीवियों से इस बात पर चर्चा होगी कि गंभीर अपराध के मामलों में कानून के प्रावधानों का दुरुपयोग करने वालों से कैसे निपटा जाए।'' सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक संदेश में कहा गया है कि अयोध्या में एक 'जन चेतना महारैली' आयोजित की जाएगी, जिसमें देशभर से संतों, महंतों, राजनीतिक लोगों, सामाजिक संगठनों और कानून के जानकारों को आमंत्रित किया गया है। इस रैली में 11 लाख लोगों को एकत्र करने का लक्ष्य रखा गया है।

यह भी पढ़ेंः UP Weather Update: प्रदेश में अगले तीन दिनों तक चलेंगी गर्म हवाएं...बढ़ेगा तापमान, IMD ने जारी की चेतावनी

PunjabKesari

महिला पहलवानों ने यौन उत्पीड़न का लगाया था आरोप
बृजभूषण शरण सिंह पर कुछ महिला पहलवानों द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है। पहलवान 23 अप्रैल से जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने 28 अप्रैल को एक नाबालिग सहित सात महिला पहलवानों द्वारा दर्ज कराई गई शिकायतों के आधार पर सिंह के खिलाफ दो प्राथमिकियां दर्ज की थी। इसके बाद पहलवानों को लोगों का समर्थन मिलना शुरू हो गया। इसी के मद्देनजर 5 जून को बृजभूषण शरण सिंह रैली कर शक्ति प्रदर्शन करेंगे।

यह भी पढ़ेंः Akhilesh Yadav ने योगी सरकार को घेरा, पूछा- ग्राम पंचायत अधिकारी की भर्ती के लिए OBC को 27 की जगह 9 प्रतिशत आरक्षण क्यों?

PunjabKesari

रैली में यूपी के अलावा अन्य राज्यों के लोगों भी किया आमंत्रित
इसी को लेकर संजीव सिंह ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि, जो लोग दबाव की राजनीति कर रहे हैं और कानून की खामियों का दुरुपयोग कर चरित्र हनन कर रहे हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू की जानी चाहिए ताकि कोई भी कानून का 'उपकरण' के रूप में इस्तेमाल ना कर सके। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के 75 जिलों के साथ-साथ बिहार, दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान के अलावा अन्य राज्यों से भी लोगों को आमंत्रित किया जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!