महिला ने उठाया खौफनाक कदम:  मासूम बच्चों के साथ ट्रेन के आगे लगाई मौत की छलांग, पारिवारिक कलह में सुसाइड की आशंका

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 05 Aug, 2022 03:16 PM

woman took a scary step jumped to death in front of train

लखनऊः उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ ट्रेन के आगे मौत की छलांग लगा दी। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई....

लखनऊः उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ ट्रेन के आगे मौत की छलांग लगा दी। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। आशंका जताई जा रही है कि महिला ने पारिवारिक कलह में सुसाइड की है। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मामला महानगर के सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया क्रासिंग का है। जहां शुक्रवार सुबह जब लोग रेलवे फाटक खुलने का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान एक महिला अपने दो बच्चों के साथ फाटक पर खड़ी थी। जैसे ही महिला ने ट्रेन को आते देखा वैसे ही वह फाटक के नीचे से निकल कर आगे जाने लगी। तभी वहा पर खड़े लोगों ने उसे आवाज दे कर रोकने की कोशिश की पर महिला आवाज को अनसुना कर ट्रेन के सामने कूद गई। इतने में ही ट्रेन से कटकर तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी।

इंस्पेक्टर महानगर केके तिवारी ने बताया कि महिला का अपने पति से एक महीने से विवाद चल रहा था। इसी से परेशान होकर महिला अपने 2 बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली। महिला आत्महत्या करने के इरादे से जहां पहुची थी, जिसके चलते वह अपना मोबाइल और पर्स घर पर छोड़कर आयी थी। वही मृतकों की पहचान 35 वर्षीय मधु पत्नी शशी भूषण,अन्य भूषण(8) और अमिश भूषण(3) के रूप में हुई है।  

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!