पत्नी ने योगी-मोदी का किया समर्थन तो पति ने दिया तलाक, घर से निकाला

Edited By Ajay kumar, Updated: 30 Jul, 2022 08:38 AM

wife supported yogi modi husband gave divorce

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शहर में तीन तलाक देने का एक गजब मामला सामने आया है। पत्नी का आरोप है कf प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का समर्थक करने से उसके पति ने उसको तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया,

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शहर में तीन तलाक देने का एक गजब मामला सामने आया है। पत्नी का आरोप है कf प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का समर्थक करने से उसके पति ने उसको तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़िता की शिकायत के बाद एसएसपी ने मामले में कोतवाली थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

मुरादाबाद के थाना कोतवाली की रहने वाली शना इरम ने बताया कि उनकी शादी दिसंबर 2019 को मो. नदीम से हुई थी जो कोतवाली के पीरजादा निवासी है। पीड़िता ने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद ननद और ननदोई ने उत्पीड़न शुरू कर दिया और इसकी खास वजह मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री का समर्थन करना है।  


इसी मामले में पीड़ित शना इरम ने बताया की मेरे ससुराल वाले मेरी ननद यही बोलती थी कि मैं तुझे अपने भाई से तलाक दिलवा दूंगी तो मैं उससे बोलती थी आप मुझे तलाक नहीं दिलवा सकती मेरे साथ योगी जी हैं। उन्होंने कहा कि योगी जी का बहुत समर्थन कर रही है मैं देख लूंगा योगी जी क्या कर सकते हैं। मैं तुझे तलाक तलाक तलाक देता हूं।

साथ ही पीड़ित शना इरम ने बताया की खास वजह तलाक देने की यही रही है क्योंकि वह योगी-मोदी का समर्थन करती थी। उनको वोट देती थी उनका कहना है कि उन्हें राशन मिल रहा है महिलाएं सेफ हैं। वह बुर्के में भी बिना बुर्के में भी रात के 3:00 बजे भी सड़क पर निकल सकती हैं तो वह योगी जी का समर्थन करेंगी। तभी बातचीत के दौरान पीड़ित शना रोने लगी और अपील करने लगी कि उन्हें अपने हस्बैंड के साथ ही रहना है। उन्हें किसी चीज का पैसा नहीं चाहिए। उनका कहना है कि ढाई लाख लेकर वह कहां जाएंगी। उनके ना पिता है और उनकी मां ब्लड कैंसर की मरीज हैं।

पीड़िता ने पुलिस से भी मांग की है और योगी जी से भी कि वह अपने पति के साथ ही रहना चाहती हैं और वह मोदी जी और योगी जी का समर्थन हमेशा करती रहेंगी उन्होंने बहुत सहयोग किया है।


सना इरम के पति नदीम ने बताया कि 7 दिसंबर 2019 को दोनों का प्रेम विवाह हुआ था। 1 महीने तक तो ठीक से रही लेकिन उनका चाल चलन ठीक नहीं था। उसको बहुत समझाया लेकिन वह नहीं मानी। नदीम का आरोप है कि वह सना के घर जाते थे तो उनके घर पर कुछ कश्मीरी लोग आते थे। जब नदीम ने उनसे पूछा कि यह लोग कौन है तो वह उनसे झगड़ा करने लगी और धमकी देने लगी और तलाक मांगने लगी। नदीम का आरोप है कि मैं उनसे झगड़ा करती थी और धमकी देती थी कि योगी जी का राज है महिलाओं की सुनवाई होती है मैं तुम्हें फंसा दूंगी।

नदीम की एडवोकेट ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि सना नदीम के साथ नहीं रहना चाहती थी इसलिए इनको मशवरा दिया गया कि सबके सामने बैठकर सना को तीन तलाक दीजिए जो कि 3 महीने में दी जाएगी। उन्होंने वैसा ही किया और नोटिस भी दिया। नदीम की एडवोकेट ने सना पर आरोप लगाते हुए कहा इन जैसी औरतें ही लोगों को बदनाम करती हैं।

वही इस मामले में एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया एक अभियोग पंजीकृत हुआ है। एक महिला द्वारा अपने पति और ससुराल जाने पर एक आरोप लगाते हुए मुकदमा लिखा गया है जिसमें विशेष रूप से संबंधी और 376 -511 में अभियोग पंजीकृत हुआ है। उसमें यह भी आरोप लगाया है कि उसके ससुराल वालों ने उसका उत्पीड़न किया है क्योंकि एक पार्टी विशेष को माननीय मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री जी को वोट दिया है इस तरह की बातें लिख कर दी है और शीघ्र ही इस पर कार्यवाही करके गिरफ्तारी की जाएगी।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!