सपा से गठबंधन टूटने के बाद राजभर ने क्यों लगाया "बहुजन समाज पार्टी जिंदाबाद" का नारा?

Edited By Ramkesh, Updated: 23 Jul, 2022 04:37 PM

why did rajbhar raise the slogan of bahujan samaj party zindabad

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी और सपा गठबंधन टूट गया है। सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग बूथ नहीं जीत  सकते है वो अखिलेश के सहाल कार है। उन्होंने कहा कि हमें तलाक मंजूर है। 2024 में सब कुछ साफ हो जाएगा।...

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी और सपा गठबंधन टूट गया है। सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग बूथ नहीं जीत  सकते है वो अखिलेश के सहाल कार है। उन्होंने कहा कि हमें तलाक मंजूर है। 2024 में सब कुछ साफ हो जाएगा। राजभर ने बहुजन समाज पार्टी की तारीफ करते हुए कहा कि बसपा जिंदाबाद है जिंदाबाद रहेगी। आखिर बड़ा सवाल है कि राजभर ने क्यों बसपा की तारीफ करते हुए जिन्दाबाद का नारा लगया। राजभर ने अखिलेश पर लोकसभा उपचुनाव में  हार को लेकर भी सवाल उठाए। राजभर ने कहा कि अखिलेश ने हमारी बात नहीं मानी। जिसकी वजह से पार्टी को हार का सामना करना पड़ा। 

PunjabKesari

बता दें कि समाजवादी पार्टी ने राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिंह का समर्थन किया था। जब कि उनके सहयोगी राजभर और शिवपाल सिंह यादव ने पार्टी से हटकर भाजपा की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का समर्थन किया था जिसके बाद गठबंधन में दरार पड़ गई। वहीं आजमगढ़ लोक सभा उपचुनाव में हार के बाद ओपी राजभर लगतार अखिलेश पर निशाना साध रहे थे। आज समाजवादी पार्टी ने पत्र जारी कर शिवाल यादव और राजभर को हिदायत देते हुए कहा कि जहां पर आप को ज्यादा सम्मान मिल रहा है वहां पर वो जा सकते है। जिसके राजभर ने कहा कि हमें अखिलेश का तलाक कबूल है। उन्होंने कहा कि 2024 में सब कुछ साफ हो जाएगा। 
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!