जब बिहार में शराबबंदी हो सकती है तो राम व कृष्ण की जन्मभूमि पर क्यों नहीं- ओमप्रकाश राजभर

Edited By Prashant Tiwari,Updated: 12 Feb, 2023 03:15 PM

when alcohol can be banned in bihar then why not

गोंडा (ओम चंद्र शर्मा) : भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए गोंडा पहुंचे पार्टी प्रमुख ओं प्रकाश राजभर ने जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश में शराबबंदी लागू करने की अपनी मांग को दोहराई। उन्होंने कहा कि जब बिहार...

गोंडा (ओम चंद्र शर्मा) : भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए गोंडा पहुंचे पार्टी प्रमुख ओं प्रकाश राजभर ने जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश में शराबबंदी लागू करने की अपनी मांग को दोहराई। उन्होंने कहा कि जब बिहार जैसे राज्य में शराबबंदी लागू हो सकती है ते राम व कृष्ण की जन्मभूमि पर क्यों नहीं लागू सकता? सरकार राज्य में जल्द से जल्द शराबबंदी को लागू करें जिससे यहां के लोगों के जीवन में बदलाव आए। इसके साथ ही उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर भी जमकर निशाना साधा साथ ही यूपी इन्वेस्टर्स समिट के आयोजन पर सरकार को बधाई दिया।  

PunjabKesari

शराबबंदी की लड़ाई सदन में लडूंगा
शनिवार को गोंडा के करनैलगंज क्षेत्र के गौरा सिंहपुर गांव में पार्टी द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने मंच से जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब वक्त आ गया है कि भगवान राम व कृष्ण की धरती पर भी शराब बंद हो जानी चाहिए। मैं माननीय मुख्यमंत्री जी से सदन में पूछूंगा कि योगी बाबा आप तो महात्मा है और महात्मा तो शराब पीते नहीं है, तो फिर आप गरीबों को शराब क्यों पिलाते हैं ?  इसको बंद कराइए। बगल के राज्य बिहार में कैसे शराब बंद हो गया ? अगर वहां शराब बन्द हो सकता है, तो यूपी में भी शराब बंद होना चाहिए। मैं इस बात की लड़ाई सदन तक लडूंगा।

PunjabKesari

अखिलेश को सत्ता में रहते कोई याद नहीं आता
कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने के बाद जब पत्रकारों ने उनसे अखिलेश यादव द्वारा खुद का शुद्र बताने पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव जब सत्ता में रहते है तब तो उनको कुछ नहीं याद आता है कि वह शूद्र है कि वैश्य और जब सत्ता से बाहर है तो ऐसे बयान दे रहे हैं। मुझे तो नहीं लगता कि वो शूद्र है, मुझे तो लगता है कि वह पहले इंसान है। सपा प्रमुख और उनके नेता संविधान को नहीं मानते है वरना बाबा साहब अम्बेडकर ने संविधान में कही भी शूद्र शब्द का जिक्र नहीं किया है। इस दौरान गाजीपुर के जखनियां विधानसभा से पार्टी के विधायक बेदी राम उनके साथ मौजूद रहें।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!