पहलवानों के साथ जो कुछ भी हुआ सुरक्षा की दृष्टि से हुआः बीजेपी सांसद कीर्तिवर्धन सिंह

Edited By Ajay kumar,Updated: 03 Jun, 2023 09:38 AM

whatever happened to the wrestlers from security point of view kirtivardhan

जिले के एक निजी मैरिज हाल में केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। जिसमें गोंडा से बीजेपी सांसद कीर्तिवर्धन सिंह ने पूर्व कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री के साथ संयुक्त प्रेसवार्ता कर सरकार की उपलब्धि गिनाई।

गोंडा: जिले के एक निजी मैरिज हाल में केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। जिसमें गोंडा से बीजेपी सांसद कीर्तिवर्धन सिंह ने पूर्व कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री के साथ संयुक्त प्रेसवार्ता कर सरकार की उपलब्धि गिनाई। वहीं जंतर मंतर पर बीते दिनों पहलवानों के प्रोटेस्ट और नए संसद भवन के उद्घाटन के दौरान महिला खिलाड़ियों के साथ दिल्ली पुलिस के द्वारा किए गए बर्ताव के सवाल पर कीर्तिवर्धन सिंह ने कहा कि उस हिसाब से नहीं करना चाहिए था लेकिन देश के नए संसद भवन का उद्घाटन था, सुरक्षा की दृष्टि से था, इसलिए पुलिस को करना पड़ा। साथ ही कहा कि बीजेपी सरकार महिलाओं के सम्मान के लिए काम कर रही है।

PunjabKesari

पहलवानों के साथ जो कुछ भी हुआ वहां की व्यवस्था कायम करने के लिए हुआ
पहलवानों के साथ दिल्ली पुलिस द्वारा किए गए दुर्व्यवहार पर गोंडा बीजेपी सांसद कीर्तिवर्धन सिंह ने बयान देते हुए कहा कि हमारे हिसाब से  पुलिस को इतना नहीं करना था । लेकिन मैं यह भी कहूंगा कि एक नए संसद भवन का उद्घाटन हो रहा था और धरना इनका महीनों से चल रहा था किसी ने रोक टोक नहीं की। जो कुछ भी हुआ वहां की व्यवस्था कायम रखने के लिए। जो हमारी विपक्षी पार्टियां हैं उन्होंने इसका विरोध किया। पूरे देश नहीं बल्कि पूरे विश्व में एक देश के सम्मान को बढ़ाने की बात हो रही थी। उस सम्मान और उद्घाटन में कोई अवरोध न पैदा हो इसलिए वहां के प्रशासन ने कदम उठाया। इससे पहले कभी किसी ने उनको धरना स्थल से मना नहीं किया। कभी कोई बात कहने से कभी मना नहीं किया।

PunjabKesari

लोकतंत्र में सबको अपनी बात रखने का अधिकार
हमारे देश की महानता है और लोकतंत्र की सबसे बड़ी नीव है कि लोकतंत्र में सबको अपनी बात रखने का अधिकार है, सबको न्याय मांगने का अधिकार है। लोकतांत्रिक अधिकार है, पहलवान उसका प्रयोग कर रहे हैं। उसमें कोई उनको रोकने नहीं जा रहा है। अगर खाप पंचायत कुछ कहना चाहती है तो जरूर कहे। पास्को एक्ट की धाराएं हैं। मेरी जानकारी में कुछ नहीं बदला गया है क्योंकि यह एक गंभीर मामला है। न्यायालय के द्वारा आदेश दिया गया है दिल्ली पुलिस को जिसकी बारीकी से जांच हो रही है। थोड़ा रुक कर देखना चाहिए कि जांच में निकलकर क्या आता है।

PunjabKesari

अपनी खोई हुई राजनीतिक जमीन तलाश रहे हैं राहुल गांधी
वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर कहा कि वह अपनी खोई हुई राजनीतिक जमीन तलाश रहे हैं। वह विदेश और चीन में जा करके पता नहीं क्या-क्या बोलते रहते हैं। उसकी जिम्मेदारी कौन ले सकता है। राजनीतिक जमीन की तलाश में लोग उल्टा सीधा बयान देते है, वह भी उल्टा बयान दे रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!