Varanasi News: हेयर फॉल से परेशान थी शॉपिंग मॉल की मैनेजर, डिप्रेशन में आकर दे दी जान

Edited By Pooja Gill,Updated: 11 Aug, 2024 09:59 AM

varanasi news shopping mall manager

Varanasi News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक युवती ने हेयर फॉल से परेशान होकर सुसाइड कर लिया है। वह बाल झड़ने की समस्या से काफी परेशान थी और डिप्रेशन में चली गई थी। इस परेशानी से छुटकारा पाने के लिए उसका इलाज...

Varanasi News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक युवती ने हेयर फॉल से परेशान होकर सुसाइड कर लिया है। वह बाल झड़ने की समस्या से काफी परेशान थी और डिप्रेशन में चली गई थी। इस परेशानी से छुटकारा पाने के लिए उसका इलाज भी चल रहा था, लेकिन बेहतर परिणाम नहीं मिल रहा था। जिसकी वजह से वो इतना परेशान रहती थी। उसे लगता था की इसी चक्कर में उसका विवाह भी नहीं हो पायेगा और उसने हिम्मत हार दी और मौत को गले लगा लिया।

शव देख परिजनों के उड़े होश
बता दें कि बलिया के चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के धनोज सिंह लालपुर प्रतिज्ञापुरी कॉलोनी में किराए के घर में परिवार के साथ रहते हैं। परिवार में पत्नी बड़ी बेटी श्रेया (23) और छोटा भोला है। शुक्रवार को भोला लमही स्थित एक कॉलोनी में अपने किसी काम से गया हुआ था। जब वह दोपहर 2:30 बजे लौट कर आया तो उसने घर का मुख्य दरवाजा बंद देखा। इसके साथ ही कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। काफी खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो उसने खिड़की से अंदर झांक कर देखा तो बहन श्रेया सिंह का शव पड़ा था। श्रेया ने सिर्फ इस वजह से फंदे से लटककर जान दे दी क्योकि वो हेयर फॉल की समस्या से परेशान थी। वह एक शॉपिंग मॉल की मैनेजर थी। शव देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। जांच पड़ताल की लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। फॉरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य एकत्रित किए।

हेयर फॉल की वजह से नहीं हो पा रही थी शादी
पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की।श्रेया के भाई ने बताया कि श्रेया पहाड़ियां स्थित एक शॉपिंग मॉल में फ्लोर मैनेजर के पद पर काम करती थी। परिवार के बाकी लोग भी प्राइवेट जॉब करते थे। बहन के कई रिश्ते आ रहे थे. लेकिन कम बाल होने की वजह से तय नहीं पा रहे थे। लगातार बाल झड़ने की समस्या से ज्यादा परेशान थी। शायद इस वजह से सुसाइड किया हो। परिवार वालों का कहना है कि श्रेया सिंह अपने बाल झड़ने के कारण अपनी शादी को लेकर बहुत ज्यादा परेशान थी। लगातार बाल झड़ने के कारण उसकी खूबसूरती भी खराब हो रही थी। जिसकी वजह से वह परिवार से भी काफी कटी कटी रहने लगी थी। वह अक्सर शीशे के सामने खड़े होकर अपने बाल देखा करती थी। मेडिकल इलाज के चलते भी उसे इस समस्या से छुटकारा नहीं मिल रहा था। इसी वजह से परेशान होकर उसने सुसाइड कर लिया। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!