UP: अपनी जमीन पर मालिकाना हक पाने के लिए महिला ने खुद को गड्ढे में गाड़ा, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

Edited By Umakant yadav, Updated: 23 Oct, 2021 02:07 PM

up woman buries herself in a pit to get ownership of her land

उत्तर प्रदेश के आगरा के बाईपुर क्षेत्र में अपनी ही जमीन पर मालिकाना हक पाने के लिए एक महिला ने वहां गड्ढा खुदवा कर खुद को उसमें गाड़ लिया। महिला ने पुलिस प्रशासन पर उसकी जमीन पर कब्जा कराने में मदद करने का आरोप लगाया है।

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा के बाईपुर क्षेत्र में अपनी ही जमीन पर मालिकाना हक पाने के लिए एक महिला ने वहां गड्ढा खुदवा कर खुद को उसमें गाड़ लिया। महिला ने पुलिस प्रशासन पर उसकी जमीन पर कब्जा कराने में मदद करने का आरोप लगाया है।

सिकंदरा थाने के इंसपेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि बाईंपुर निवासी प्रेमलता की गांव में आधा बीघा से ज्यादा जमीन है, जिसके पास से चक रोड निकलता है। उन्होंने बताया कि प्रेमलता का आरोप है कि जमीन पर कुछ लोग कब्जा करने का प्रयास कर रहे हैं और पुलिस तथा प्रशासन से शिकायत करने के बावजूद अधिकारियों ने इसपर कोई सुनवाई नहीं की।

कुमार ने बताया कि पुलिस ने प्रेमलता को समझाने का प्रयास किया, जिस पर उसने जमीन की पैमाइश कराने की मांग की। उन्होंने बताया कि काफी समझाने-बुझाने के बाद प्रेमलता गड्ढे से बाहर निकली। उन्होंने कहा कि पुलिस इस संबंध में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!