UP: फरियादियों की नहीं सुनते हैं नोएडा के डीएम साहब, CM योगी के पसंदीदा अफसर पर आरोप

Edited By Mamta Yadav, Updated: 22 Jun, 2022 06:44 PM

up the dm of noida does not listen to the complaints

त्तर प्रदेश में भले ही सरकार बदल चुकी है और कानून का राज हो, लेकिन बड़े अफसरों पर इसका कोई भी प्रभाव देखने को नहीं मिला है। अफसर अपनी मनमानी करते हुए अभी नजर आ रहे हैं। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अफसरों से साफ साफ कह रखा है कि अगर कोई भी पीड़ित...

नोएडा: उत्तर प्रदेश में भले ही सरकार बदल चुकी है और कानून का राज हो, लेकिन बड़े अफसरों पर इसका कोई भी प्रभाव देखने को नहीं मिला है। अफसर अपनी मनमानी करते हुए अभी नजर आ रहे हैं। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अफसरों से साफ साफ कह रखा है कि अगर कोई भी पीड़ित अपनी समस्या लेकर आपके पास आता है तो सबसे पहले उसकी समस्या की सुनवाई कर हल निकाला जाए। लेकिन उत्तर प्रदेश के हाईटेक जिला कहे जाने वाले गौतम बुद्ध नगर की तस्वीरों से इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।

PunjabKesari

बता दें कि योगी के पसंदीदा और काबिल अफसरों में शुमार नोएडा के डीएम सुहास एलवाई पर काम में लापरवाही और फरियादियों को परेशान करने के आरोप लगे हैं। फरियादियों का कहना है कि जिलाधिकारी अपने केबिन में सोए रहते हैं, लेकिन जनता की फरियाद नहीं सुनते है। एक महिला जो दिव्यांग है और वह अपने पति के साथ साइकिल पर बैठ कर अपनी फरियाद लेकर जिला अधिकारी कार्यालय पर पहुंची थी, उम्मीद थी कि चौकी से लेकर थाने तक कोई सुनवाई नहीं हुई तो आखिर डीएम साहव कुछ समस्या सुनेंगे। 3 से 4 घंटे तक डीएम दफ्तर के बाहर पीड़ित इंतजार करते रहे कि डीएम साहब बाहर आएंगे और समस्याएं सुनेंगे। लेकिन डीएम साहब AC वाले केविन से बाहर कहां निकलने वालें, डीएम साहब को AC की हवा की आदत जो लग गई है।
 

ऐसे ही कई महीनें बीत जाते हैं फरियादी अपनी फरियाद लेकर जिला अधिकारी कार्यालय के चक्कर लगाते रहते हैं और इंतजार करते रहते हैं कि आखिर डीएम साहब AC वाले केविन से कब बाहर निकले और उनकी समस्याएं सुनें।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!