Prayagraj News: अफवाहों पर नियंत्रण को लेकर यूपी सरकार सख्त, प्रयागराज में अगले आदेश तक बंद रहेगी इंटरनेट सेवा

Edited By Ramkesh,Updated: 16 Apr, 2023 04:23 PM

up government strict about control of rumours internet will be closed

पांच बार के विधायक और सांसद रहे अतीक अहमद और पूर्व विधायक भाई अशरफ की शनिवार रात मीडियाकर्मी के रूप में आए तीन हमलावरों ने गोली मार कर हत्या करने के बाद अफवाहों और किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए के लिए रविवार सुबह से इंटरनेट सेवाओं को...

प्रयागराज: पांच बार के विधायक और सांसद रहे अतीक अहमद और पूर्व विधायक भाई अशरफ की शनिवार रात मीडियाकर्मी के रूप में आए तीन हमलावरों ने गोली मार कर हत्या करने के बाद अफवाहों और किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए के लिए रविवार सुबह से इंटरनेट सेवाओं को पाबंदी लगा दी गयी।  अतीक अहमद और अशरफ को शनिवार की रात नियमित जांच के लिए काल्विन अस्पताल ले जाया गया था। वहीं पर मीडियाकर्मियों के रूप में तीन हमलावरों ने कई राउंड गोली चलाकर दोनों की हत्या कर दी। इस घटना में एक रिपोर्ट चोट लगने से घायल हो गया और अन्य एक पुलिसकर्मी भी गोली लगने से घायल हो गया है।

घटना के बाद शहर का माहौल तनावपूर्ण बन गया है। किसी भी प्रकार के अफवाहों पर नियंत्रण करने के लिए इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी गयी है।  सूत्रों ने बताया कि शहर के कई क्षेत्र संवेदनशील है। सुरक्षा के मद्देनजर शहर में आसपास के जिलों से अतिरिक्त पुलिस बल बुलाया गया है। स्थानीय पुलिस के साथ पीएसी और आरएएफ के जवानों को तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि इंटरनेट सेवा का आदेश इसलिए जारी किया गया है कि किसी भी प्रकार से प्रयागराज का माहौल खराब नहीं हो और इंटरनेट सेवा के माध्यम से किसी भी प्रकार से अफवाहों का बाजार गर्म नहीं हो सके। सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत बनाए रखने के लिए चप्पे-चप्पे पर कड़ा पहरा लगा है। प्रयागराज को 14 सेक्टरों में बांटा गया है। दुकानदारों से अपनी दुकानें बंद रखने की अपील की गयी है।

ये भी पढ़ें:- अतीक के मुंह खोलने से खुल सकता था बड़े नेताओं से लेकर अंडरवर्ल्ड तक का राज, पुलिस से कबूले थे 14 नाम

लखनऊः उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस दोनों भाईयों को मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल लेकर जा रही थी। इसी दौरान मीडियाकर्मी बनकर आए तीन हमलावरों ने पुलिस का सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए दोनों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। इस हत्या के बाद कई सवाल खड़े हो रहे है कि, आखिर इन दोनों की हत्या क्यों की गई, इसके पीछे क्या मकसद हो सकता है?

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!