आधी रात को सगी बहनों के साथ एक बिस्‍तर पर पकड़े गए चाचा-भतीजा, न पुलिस, न कोर्ट... पंचो ने सुनाया फैसला

Edited By Imran, Updated: 19 Feb, 2022 05:08 PM

uncle nephew caught in a bed with real sisters in the middle of the night

जिले से प्रेम-प्रसंग का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिसकी चर्चा पूरे इलाके में हो रही है। दरअसल, चाचा और भतीजे को दो सगी बहनों के साथ आपत्तिजनक हालत में परिवार वालों ने पकड़ लिया। पल भर में इस घटना की खबर पूरे गांव में फैल गई, जिसके बाद...

मुरादाबाद: जिले से प्रेम-प्रसंग का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिसकी चर्चा पूरे इलाके में हो रही है। दरअसल, चाचा और भतीजे को दो सगी बहनों के साथ आपत्तिजनक हालत में परिवार वालों ने पकड़ लिया। पल भर में इस घटना की खबर पूरे गांव में फैल गई, जिसके बाद इस मामले को लेकर पंचायत की बैठक की गई। बैठक के दौरान पंचो ने चाचा-भतीजे की उनकी प्रेमिकाओं के साथ शादी कराने का फैसला सुना दिया। 

बता दें कि यह घटना पाकबड़ा थाना क्षेत्र के भाड़ला गांव की है, जहां मरोहा जिले के थाना सैदनगली गांव निवासी चाचा और भतीजा भाड़ला गांव में रिश्तेदारी में आए हुए थे, बुधवार की रात को दोनों रिश्तेदारों के परिवार की दो सगी बहनों से मिलने के लिए पहुंच गए। रात में लगभग दो बजे जब रिश्तेदार की आंख खुली तो देखा कि दोनों युवक कमरे में नहीं थे। इसके बाद उन्होंने जाकर देखा तो दोनों अलग-अलग कमरों में युवतियों के साथ सोरहे थे। मामले की जानकारी होने पर शोर मचाकर दोनों को उनके कमरों में बंद कर दिया गया। इसके बाद दोनों युवकों के स्वजन को सूचना देकर गांव में बुलाया गया।

वहीं, इस मामले को लेकर जब गांव के पंचो की बैठक हुई तो उन्होंने दोनों चाचा- भतीजा को उनकी प्रेमिकाओं से विवाह करने का फैसला सुना दिया। जिसके दोनों के शादी की रस्म तत्काल करा दिया गया और वह अपनी- अपनी पत्नी को लेकर घर चले आए। वही, पूरे जिले में विचित्र विवाह चर्चा का विषय बना हुआ है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!