नोएडा में पुलिस मुठभेड़ में गोहत्या करने वाले दो शातिर बदमाश गिरफ्तार, NSA के तहत होगी कार्रवाई

Edited By Mamta Yadav, Updated: 15 Jun, 2022 11:09 AM

two vicious crooks who killed cow in police encounter in noida arrested

उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना फेस-3 पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान कथित रूप से गोहत्या करने वाले दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की गोली दोनों बदमाशों के पैर में लगी है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना फेस-3 पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान कथित रूप से गोहत्या करने वाले दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की गोली दोनों बदमाशों के पैर में लगी है। पुलिस न इसकी जानकारी दी।

संयुक्त पुलिस आयुक्त लव कुमार ने बताया कि उनकी पहचान मोहम्मद ईशा और मोहम्मद जीशान के रूप में की गयी है। उन्होंने बताया कि दोनों अमरोहा जिले के रहने वाले हैं। कुमार ने बताया कि इनके चार साथी अब भी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने सात जून को थाना फेस-3 क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर में गोकशी की वारदात को अंजाम दिया था, जिसके चलते कानून व्यवस्था बिगड़ गई थी। अधिकारी ने बताया कि पकड़े गये बदमाशों के खिलाफ पुलिस राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत भी कार्रवाई करेगी।

उन्होंने बताया कि थाना फेस-3 पुलिस आज सुबह जांच के दौरान पुलिस ने एक संदिग्ध कोर को रूकने का इशारा किया लेकिन उनलोगों ने पुलिस टीम पर गोली चला दी और मौके से भागने लगे । संयुक्त आयुक्त ने बताया कि पुलिस ने पीछा करते हुये जवाबी कार्रवाई की, और कार के बाहर निकल कर गोली चला रहे दो बदमाशों के पैर में पुलिस की गोली लगी जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया । उन्होंने बताया कि इनके पास से एक सेंट्रो कार, गोकशी में प्रयोग होने वाला हथियार, देसी तमंचा, कारतूस आदि बरामद किया गया है। बदमाशों ने गोकशी की कई वारदात स्वीकार की है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

50/1

5.3

India are 50 for 1 with 14.3 overs left

RR 9.43
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!