दो सहेलियों को बचपन में हुआ था प्यार; लिव-इन में रहने के लिए घर से भागी, एक दूसरे को मानती हैं पति-पत्नी

Edited By Pooja Gill,Updated: 25 Aug, 2024 11:26 AM

two friends fell in love in childhood ran away

Sambhal News: उत्तर प्रदेश के संभल से प्रेम प्रसंग का एक अजीब मामला सामने आया है। यहां पर दो मुस्लिम युवतियां जो बचपन से सहेलियां थी, अब एक दूसरे से प्रेम करती है और एक दूसरे को पति-पत्नी मानती हैं...

Sambhal News ( मुजम्मिल दानिश): उत्तर प्रदेश के संभल से प्रेम प्रसंग का एक अजीब मामला सामने आया है। यहां पर दो मुस्लिम युवतियां जो बचपन से सहेलियां थी, अब एक दूसरे से प्रेम करती है और एक दूसरे को पति-पत्नी मानती हैं। उन दोनों में बचपन से ही प्यार पनप गया था और अब साथ मरने जीने की कसम खाकर एक ही छत के नीचे लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही है। दोनों की यह प्रेम कहानी अब चर्चा का विषय बनी हुई है।

PunjabKesari
शादी करने का दावा कर रही दोनों युवतियां
बता दें कि यह हैरान कर देने वाला पूरा मामला संभल जिले के असमोली थाना इलाके के गांव सफ़ातनगर का है। यहां की रहने वाली तहसीना और सीमा नाम की दोनों लड़कियों का कहना है कि वह एक दूसरे से बचपन से प्यार करती हैं। बचपन में दोनों का एक दूसरे के घर में आना जाना था तभी से उनके बीच प्रेम पनप गया। जब परिजनों को उनके प्यार के बारे में पता चला तो घर वालों ने उनके मिलने जुलने पर पूरी तरह से पाबंदी लगा दी। लेकिन, उन्होंने मिलना जुलना नहीं छोड़ा और मौका पाकर घर से भाग गई। दोनों का दावा है कि उन्होंने शादी कर ली और अब दोनों पति-पत्नी के रूप में साथ रहना चाहती है।

PunjabKesari
कोर्ट से लिव इन में रहने की ली परमिशन
दोनों लड़कियों के इस रिश्ते से उनके परिजन काफी नाराज है। तहसीना ने बताया कि वह 11 भाई बहनों में सबसे छोटी है जबकि सीमा सात भाई बहनों में तीसरे नंबर की है तहसीना और सीमा ने बताया कि वह एक दूसरे को पसंद करती हैं। दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार करती हैं और अलग नहीं रह सकती, इसलिए कोर्ट से लिव इन रिलेशनशिप में रहने की परमिशन ली है। हालांकि दोनों के परिजनों को उनका यह बेमेल रिश्ता पसंद नहीं है, इसी के चलते दोनों लड़कियां सपा नेता फिरोज खान के पास पहुंची है और अपनी जान का खतरा बताया है। अब पुलिस से अपनी जान की सुरक्षा की मांग की है, इस मामले में फिरोज खान ने बताया कि दोनों लड़कियों को उनके परिजनों ने काफी समझाने की कोशिश की है, लेकिन दोनों अलग होने को तैयार नहीं है। दोनों को काफी समझाया है लेकिन, दोनों साथ रहने की जिद पर अड़ी हुई है।

PunjabKesari
एक दूसरे को पति पत्नी मानती है दोनों
दोनों युवतियों ने बताया कि वह दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करती है। अब वह अपनी अलग दुनिया बसाना चाहती हैं, लेकिन परिवार और समाज के लोगों से उन्हें अपनी जान का खतरा है। तहसीना और सीमा का कहना है कि वह दोनों बालिग हैं। यह उन दोनों का अपना निजी फैसला है। तहसीना पति की भूमिका में तो सीमा उसकी पत्नी के रूप में रहेगी। तहसीना और सीमा का कहना है कि वह एक दूसरे को पसंद करती हैं और उन्हें लड़के पंसन्द नहीं हैं। वह दोनों एक दूसरे को बेहद प्यार करती हैं और एक दूसरे से अलग नहीं रह सकती हैं। दोनों 11 साल से एक दूसरे से बेपनाह मोहब्बत करती है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!