कटौती से परेशान लोगों ने बिजली कर्मचारियों को पीटा, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

Edited By Ramkesh, Updated: 01 May, 2022 03:21 PM

troubled by the cuts people beat up the electricity workers

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के सहसवान इलाके में बिजली की बेतहाशा कटौती से नाराज स्थानीय लोगों ने रविवार को विद्युत लाइन में आई खराबी ठीक करने गए दो बिजली कर्मचारियों की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि...

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के सहसवान इलाके में बिजली की बेतहाशा कटौती से नाराज स्थानीय लोगों ने रविवार को विद्युत लाइन में आई खराबी ठीक करने गए दो बिजली कर्मचारियों की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सहसवान नगर क्षेत्र के रहने वाले फुरकान हुसैन और नफीस अहमद बिजली विभाग में संविदा कर्मचारी हैं। दोनों ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि रविवार सुबह वे हरना तकिया गांव में हाई टेंशन लाइन में आई खराबी की जांच कर रहे थे, तभी चंद्रपाल सिंह, जोगिंदर सिंह, रामचंद्र व मुजीब हुसैन नामक व्यक्ति लाठी-डंडे लेकर आए और बिजली कटौती को लेकर उनके साथ मारपीट की।

सूत्रों के मुताबिक, पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने और मारपीट करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। गौरतलब है कि बदायूं जिले में बेतहाशा बिजली कटौती हो रही है, जिससे लोगों में नाराजगी बढ़ती जा रही है। पिछले बृहस्पतिवार को बिसौली विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के विधायक आशुतोष मौर्य ने विद्युत उप केंद्र प्रभारी से मारपीट की थी। इस मामले में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था।


 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!