आजमगढ़ में दर्दनाक हादसा:  पेड़ से टकराई बाइक, तीन की मौत

Edited By Ramkesh, Updated: 26 Oct, 2021 03:49 PM

tragic accident in azamgarh bike collided with tree three killed

जिले के मुबारकपुर क्षेत्र में तेज रफ्तार से जा रही एक  के पेड़ से  बाइक टकरा जाने से उस पर सवार तीन युवकों की मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक (नगर) पंकज पांडे ने मंगलवार को बताया कि आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के नेवादा मोहल्ला निवासी फैयाज अहमद...

आजमगढ़: जिले के मुबारकपुर क्षेत्र में तेज रफ्तार से जा रही एक  के पेड़ से  बाइक टकरा जाने से उस पर सवार तीन युवकों की मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक (नगर) पंकज पांडे ने मंगलवार को बताया कि आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के नेवादा मोहल्ला निवासी फैयाज अहमद के घर में विवाह समारोह था। इसके लिए मऊ जिले के घोसी थाना क्षेत्र के करीमुद्दीनपुर निवासी कलीम (20), आसिफ (18) और मदारपुर हुसैनपुर निवासी फैज (20) सोमवार को सामान लेकर नेवादा आए थे। तीनों देर रात करीब 11 बजे एक ही बाइक पर सवार होकर घर वापस जाने के लिए निकले थे।

उन्होंने बताया कि रास्ते में मुबारकपुर थाना क्षेत्र के दरियाबाद पुल के पास उनकी तेज रफ्तार से जा रही बाइक सड़क के किनारे लगे एक पेड़ से जा टकराई। हादसे में तीनों युवकों की जान चली गई। देर रात और सुनसान स्थान पर हादसा होने से लोगों को जानकारी नहीं हो सकी। पांडे ने बताया कि मंगलवार की सुबह राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की जांच की जा रही है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!