आगरा में दर्दनाक हादसा: भरभराकर गिरी मकान की छत...2 बच्चों की मौत, गर्भवती महिला घायल

Edited By Harman Kaur,Updated: 26 Apr, 2023 05:01 PM

tragic accident in agra roof of house collapses

उत्तर प्रदेश में आगरा (Agra) जिले की तहसील खेरागढ़ के नगला उदया मार्ग स्थित एक मकान की पत्थर से बनी छत गिरने से मलबे में दबकर एक बच्चे और एक किशोर की मौत हो गई है....

आगरा: उत्तर प्रदेश में आगरा (Agra) जिले की तहसील खेरागढ़ के नगला उदया मार्ग स्थित एक मकान की पत्थर से बनी छत गिरने से मलबे में दबकर एक बच्चे और एक किशोर की मौत हो गई है। एक की हालत गंभीर है। यह हादसा मंगलवार देर रात करीब नगला उदैया मार्ग स्थित सुभाष अग्रवाल के घर पर हुआ। घायल महिला सुरभि अग्रवाल पत्नी विष्णु अग्रवाल का इलाज चल रहा है। उसके बेटे आरुष (5) और पुनीत (17) पुत्र बृजेश की मौत हुई है।

PunjabKesari

AC खराब होने की वजह से एक ही कमरे में सोया था पूरा परिवार 
जानकारी के मुताबिक, सुभाष चंद अपने दोनों बेटों विष्णु और बृजेश के संयुक्त परिवार के साथ एक ही साथ घर में रहते हैं। विगत रात करीब 11 बजे ब्रजेश की बेटी का रिश्ता तय करके परिवार के सभी सदस्य आगरा से लौटे थे।

PunjabKesari

घर आने पर पता चला कि बृजेश के कमरे का एसी खराब है तो सभी लोग विष्णु के कमरे में सो गए। एक ही कमरे में दोनों भाई विष्णु और ब्रजेश, ब्रजेश का बेटा पुनीत (17), विष्णु का बेटा आरुष (05), उसकी गर्भवती पत्नी सुरभि अग्रवाल (26) सोए थे। देर रात कमरे की छत अचानक से भरभराकर गिर गई। मलबे में परिवार के सभी लोग दब गए। तेज आवाज सुनकर आस पास के लोग दौड़े।

PunjabKesari

हादसे में दो बच्चों की गई जान
गनीमत रही कि विष्णु और ब्रजेश को काफी चोट नहीं लगी। वे दोनों किसी तरह मलबे से खुद ही बाहर निकले। इसके बाद अन्य लोगों के साथ मिलकर घर के अन्य तीन लोगों को भी बाहर निकाला। बाहर निकलते-निकलते विष्णु की पत्नी सुरभि के हाथ पर छत की पटिया गिरी, जिससे वह चोटिल हो गई।

PunjabKesari

आस पास के लोग तीनों घायलों को जल्दी से अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर आरुष और पुनीत को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, सुरभि के हाथ और पीठ पर गंभीर चोट लगी है। मामले की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!