श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली और DCM की आपस में भिड़ंत, 6 लोगों की दर्दनाक मौत

Edited By Ramkesh, Updated: 14 Jun, 2022 05:56 PM

tractor trolley full of devotees and dcm clashed 6 people died painfully

जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के नौशेरा के पास एक दर्दनाक सड़क हादसे में छ लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना उस समय हुआ जब गंगा स्नान करके श्रद्धालु ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर आ रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार डीसीएम और ट्रैक्टर की आमने...

बदायूं: जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के नौशेरा के पास एक दर्दनाक सड़क हादसे में छ लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना उस समय हुआ जब गंगा स्नान करके श्रद्धालु ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर आ रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार डीसीएम और ट्रैक्टर की आमने आपस में भिड़ंत हो गई। जिससे सभी श्रद्धालु घायल हो गए।

PunjabKesari

घायलों की चीख पुकार सुनकर घटना स्थल पर आस- पास के लोग मौके पर पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय सीएचसी पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने 6 लोगों को मृत घोषित कर दिया। जबकि 15 लोगों को  राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

PunjabKesari

एसएसपीओपी सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ज्येष्ठ पूर्णिमा पर गंगा स्नान करके औरामई गांव के कुछ श्रद्धालु ट्रैक्टर-ट्रॉली से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रहे टैंकर से ट्रैक्टर की भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद दोनों वाहन पलट गए। इस हादसे में मूसाझाग थाना क्षेत्र के गांव नवाब नगला निवासी अनीता (40) पत्नी वीरपाल, संगीता (25) पुत्री महेंद्र, सुषमा देवी (50) नेखराज, मीरा पत्नी ग्रीश, पूनम पत्नी सुधीर व सहदेव पुत्र ब्रह्मसिंह की मौत की हो गई। सभी श्रद्धालु औरामई के रहने वाले हैं। मृतक के परिजनों को मामले जानकारी दे दी गई है। डीएम को पकड़ लिया गया है। विधिक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

60/1

7.3

India are 60 for 1 with 12.3 overs left

RR 8.22
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!