नाकामी छिपाने के लिए भाजपा चित्रकूट में कर रही है चिंतन मनन, BJPके प्रशिक्षण शिविर पर अखिलेश ने साधा निशाना

Edited By Mamta Yadav, Updated: 31 Jul, 2022 07:27 PM

to hide the failure bjp is doing chintan manan in chitrakoot akhilesh

चित्रकूट में उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के तीन दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग को निशाने पर लेते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि चित्रकूट में जारी भाजपा का चिंतन-मनन अपनी नाकामियों को छुपाने और जनता को अपने छलबल से भ्रमित...

लखनऊ: चित्रकूट में उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के तीन दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग को निशाने पर लेते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि चित्रकूट में जारी भाजपा का चिंतन-मनन अपनी नाकामियों को छुपाने और जनता को अपने छलबल से भ्रमित कर उससे वोट बटोरने तक सीमित है।

यादव ने रविवार को जारी बयान में कहा कि भाजपा विकास की चर्चा से परहेज करती है। भाजपा सत्ता के लिए झूठ फरेब की राजनीति करती है। कभी चित्रकूट तो कभी अयोध्या, काशी और मथुरा का मुद्दा पनपाना एजेण्डा है। सत्ता पर कब्जा और केवल सत्ता पर कब्जा यही भाजपा का प्रथम और अंतिम ध्येय है जिसके ईद गिर्द उसकी राजनीति घूमती रहती है। भाजपा-आरएसएस का एकमात्र काम समाज को बर्बाद करने का है।

उन्होंने कहा कि भाजपा का ताजा एजेण्डा 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में लोकतंत्र को हाशिये पर पहुंचाकर सत्ता में अपना वर्चस्व बनाए रखना है। भाजपा सरकार को जनता की चिंता नहीं है। भाजपा की कोई भी योजना जनहित में नहीं है। भाजपा-आरएसएस के सांप्रदायिक एजेण्डा से ही कट्टरपंथी संगठन उभर कर सामने आ गये हैं। भाजपा चिंतन-मंथन से दूर केवल भोजन-विश्राम के सहारे अपना स्वार्थ चिंतन करती है। विकास कैसे अवरूद्ध हो, इसके लिए वह तीन तिकड़म सिखाने के लिए ही प्रशिक्षण शिविरों का आयोजन करती है।      

यादव ने कहा कि भाजपा नेतृत्व दरअसल चित्रकूट में इस बात पर चिंतन-मनन करने नहीं बैठा है कि गरीबी के दलदल से गरीबों को कैसे निकाला जाए, बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था को कैसे ठीक किया जाए, नौजवानों को रोजगार के अवसर कैसे मुहैया कराये जाएं और महंगाई, अपराध तथा भ्रष्टाचार से कैसे निजात पाई जाए बल्कि सत्ता में बने रहने के लिए क्या-क्या षड्यंत्र किये जाए चित्रकूट में इसका ही मंथन हैं।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!