पिंडदान करने गए तीन युवक बांध में डूबे, एक की मौत

Edited By Ramkesh, Updated: 22 Jun, 2022 12:46 PM

three youths who went to donate pind drowned in the dam

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब पिंडदान करने गए तीन युवक  रसिन बांध में डूब गए। आनन- फानन में लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दो युवकों को बचा लिया। जब कि एक युवक की डूबकर...

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब पिंडदान करने गए तीन युवक  रसिन बांध में डूब गए। आनन- फानन में लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दो युवकों को बचा लिया। जब कि एक युवक की डूबकर मौत हो गई।  मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मामला भरतकूप थाना क्षेत्र के रसिन बांध का है जहां रसिन गांव के रहने वाले उमेश कुमार गौतम की माता जी का तेरहवीं कार्यक्रम चल रहा था तभी ब्राह्मण भोज कराने से पहले उमेश गौतम अपने दो रिश्तेदारों के साथ अपनी माता का पिंडदान करने के लिए गांव के पास बने रसिन बांध गया हुआ था जंहा उमेश गौतम का पैर फिसल जाने की वजह से वह बांध के अंदर चला गया और डूबने लगा वहां पर मौजूद अन्य रिश्तेदारों ने चीख पुकार मचाई। घटना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दो को बचा लिया पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!