सुनसान सड़क पर चोरों ने घटना को दिया अंजाम, ज्वैलर्स की पत्नी से छीना लाखों की ज्वैलरी से भरा बैग

Edited By Imran, Updated: 16 Jun, 2022 05:28 PM

thieves carried out the incident on a deserted road

आज-कल हमारे देश में चोरी की घटनाएं बढ़ती ही चली जा रही है, चोरी की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। हमारे देश में महंगाई, बेरोजगारी की वजह से चोर चोरी करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

हरदोई: आज-कल हमारे देश में चोरी की घटनाएं बढ़ती ही चली जा रही है, चोरी की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। हमारे देश में महंगाई, बेरोजगारी की वजह से चोर चोरी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे ही एक चोरी का मामला हरदोई जिले से सामने आया है, जहां एक ज्वैलर्स से बाइक पर सवार बदमाशों ने ज्वैलरी का बैग लूट लिया। इस मामले में पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए 3 टीमों की गठन किया है। 

मामला जिले के कासिमपुर थाना इलाके के गौसगंज में हुई। जहा, अनुज वर्मा की ज्वैलरी की दुकान गौसगंज चौकी के पास ही कुमार ज्वैलर्स के नाम से संचालित है। बताया जाता है कि इस दुकान पर एचसीएल कछौना से ड्यूटी करके उनकी पत्नी ज्योतिमा भी शाम को पहुंच जाती है, जहां से दोनों अपनी बाइक पर बैठकर घर जाते है। रोज की भांति पति पत्नी बाइक पर बैठकर और ज्वैलरी से भरा बैग लेकर घर जा रहे थे। गौसगंज तेरवा मार्ग पर गांव से पहले पड़ने वाले एक रजबहा माइनर पर एक फोन पर अनुज बात करने लगे।  इसी बीच दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उनकी पत्नी से बैग छीनने का प्रयास किया तो ज्वैलर्स की पत्नी ने विरोध किया, जिसके बाद बदमाशों ने उसके सर पर असलहे की बट से हमला कर दिया।  जिसकी वजह से वह गिर गयी और बदमाश बैग लेकर भाग निकले। बताया जा रहा है कि बैग में नई पुरानी लाखों रुपये की ज्वैलरी भरी थी। 

घटना की सूचना पाकर गौसगंज चौकी प्रभारी आदित्य मौर्य, प्रभारी निरीक्षक कासिमपुर व सीओ सण्डीला महावीर सिंह मौके पर पहुंचे और पड़ताल की। घायल महिला का इलाज कराया गया है। ज्वैलर्स की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है टीमों को लगा दिया गया है शीघ्र ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा। वहीं पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!