हो जाएं सतर्क! यूपी में फिर बढ़ता दिख रहा Corona Virus, लखनऊ में एक दिन में सबसे अधिक 18 मामले आए सामने

Edited By Anil Kapoor,Updated: 23 Mar, 2023 09:12 AM

the maximum number of 18 cases were reported in lucknow in a single day

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा उपलब्ध कराए गए आंकड़ों के अनुसार, लखनऊ में कोविड-19 (Covid-19) के 8 मामले दर्ज किए गए हैं, जो इस साल का सबसे बड़ा एक दिवसीय उछाल है। स्वास्थ्य अधिकारियों (Health officials) के...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा उपलब्ध कराए गए आंकड़ों के अनुसार, लखनऊ में कोविड-19 (Covid-19) के 8 मामले दर्ज किए गए हैं, जो इस साल का सबसे बड़ा एक दिवसीय उछाल है। स्वास्थ्य अधिकारियों (Health officials) के अनुसार, बुधवार को अलीगंज में दो, तुड़ियागंज में तीन, चिनहट में दो और कैसरबाग में एक मामले में संक्रमण (Infection) की पुष्टि हुई।

PunjabKesari

बढ़ते मामलों से निपटने के लिए 17 रैपिड रिस्पांस टीमों का किया गठन : स्वास्थ्य विभाग
जानकारी के मुताबिक, जिला स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी योगेश रघुवंशी ने कहा कि इसके साथ, लखनऊ में सक्रिय कोविद मामले 18 हो गए हैं। सभी नए मरीज होम आइसोलेशन में हैं, जबकि स्वास्थ्य विभाग ने बढ़ते मामलों से निपटने के लिए 17 रैपिड रिस्पांस टीमों का गठन किया है।

PunjabKesari

अस्पतालों में कोविड के लक्षण वालों के लिए टेस्टिंग/सैंपलिंग की दी जा रही सुविधा
लखनऊ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी मनोज अग्रवाल ने कहा कि अस्पतालों में कोविड के लक्षण वालों के लिए टेस्टिंग/सैंपलिंग की सुविधा दी जा रही है। अस्पतालों को भी कोविड ड्यूटी के लिए बेड, दवा और मेडिकल स्टाफ की व्यवस्था करने के लिए अलर्ट किया गया है।

PunjabKesari

लोगों को कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से करना चाहिए पालन
एसोसिएशन ऑफ इंटरनेशनल डॉक्टर्स के महासचिव अभिषेक शुक्ला ने कहा कि हाल ही में हुई बारिश के कारण नमी का स्तर अधिक होने के कारण संक्रमण फैलने की संभावना अधिक है। इसलिए लोगों को कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करना चाहिए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!