स्कूल जाती छात्रा का पीछा करता नजर आया सिपाही, महिला ने रोककर लगाई क्लास...अब मामला दर्ज

Edited By Harman Kaur,Updated: 03 May, 2023 04:31 PM

the constable was seen following the girl going to school

उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक पुलिसकर्मी स्कूटी से एक स्कूल जाती छात्रा का पीछा करता हुआ नजर आ रहा है...

लखनऊ (अनिल कुमार सैनी): उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक पुलिसकर्मी स्कूटी से एक स्कूल जाती छात्रा का पीछा करता हुआ नजर आ रहा है। वह पुलिसकर्मी छात्रा से बात करने की कोशिश करता दिखाई दे रहा है। इसी दौरान पीछे से स्कूटी पर आ रही एक महिला पुलिसकर्मी का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है। वहीं अब इस वीडियो पर पुलिस ने संज्ञान लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

PunjabKesari

जानें क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो कैंट थाना क्षेत्र का है। जहां सड़क पर एक पुलिसकर्मी स्कूटी से एक स्कूल जाती छात्रा का पीछा करता हुआ नजर आ रहा है। इतना ही नहीं वह लड़की से बातें करने की कोशिश करता हुआ भी दिखाई दे रहा है। इसी बीच पीछे से आ रही एक स्कूटी सवार महिला ने इस घटना वीडियो बना लिया। वहीं, जब महिला ने पुलिसकर्मी को रोककर पूछा की क्या ये लड़की आप को जानती है तो उसे कहा कि उसके बच्चों के साथ पढ़ती है।

PunjabKesari

महिला ने फिर पूछा कि आपके बच्चों के साथ पढ़ती है तो बोला हां। बता दें कि वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि पुलिसकर्मी की स्कूटी पर कोई नंबर प्लेट भी नहीं लगा हुआ था। वहीं, महिला ने नंबर प्लेट की ओर इशारा करके पूछा कि तुम्हारी स्कूटी पर नंबर प्लेट क्यों नहीं है तो इसके जवाब में पुलिसकर्मी बोला कि बैटरी वाली स्कूटी है। महिला ने कहा कि इसका क्या मतलब कि बैटरी वाली स्कूटी पर नंबर प्लेट नहीं होती क्या?

PunjabKesari

इसके बाद महिला किसी स्कूल टीचर को फोन करने की बात करने लगी। इसी दौरान वीडियो में कुछ अन्य अवाजें भी सुनाई पड़ रही थी, कोई कह रहा था कि यह पुलिसकर्मी रोजाना ऐसे लड़कियों का पीछा करता है। वहीं, वीडियो वायरल होने से ये मामला पुलिस के संज्ञान में आया। पुलिस का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है और उक्त पुलिसकर्मी के खिलाफ कैंट थाने में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

PunjabKesari

​​पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज हुआ मामला
मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित छात्रा की मां की शिकायत पर कैंट थाने की पुलिस ने आरोपी सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज किया है। चूंकि पीड़िता नाबालिग है, इसलिए उस पर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। बताया जा रहा है कि जिस सिपाही पर मामला दर्ज हुआ है उसका नाम शहादत अली है और वह मोहनलाल गंज 112 पीआरबी में तैनात है।

  
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!