मज़ाक का बुरा माने सहकर्मी ने किया साथी का क़त्ल, सीसीटीवी में कैद हुआ मर्डर

Edited By Ajay kumar,Updated: 31 Aug, 2023 09:11 PM

the co worker murdered his friend because he felt bad for the joke

मजाक के दौरान साथ में काम करने वाले युवक से हुई कहासुनी ने खूनी रूप ले लिया। साथ ही काम करने वाले युवक ने अपने साथी की कैंचियों से गोद कर हत्या कर दी। दिल दहला देने वाली यह वारदात कारखाने के लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

मेरठ: मजाक के दौरान साथ में काम करने वाले युवक से हुई कहासुनी ने खूनी रूप ले लिया। साथ ही काम करने वाले युवक ने अपने साथी की कैंचियों से गोद कर हत्या कर दी। दिल दहला देने वाली यह वारदात कारखाने के लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह मजाक का बुरा मानने वाले सहकर्मी ने अपने साथी की बेखौफ होकर वहशियाना तरीके से कैंची से गोदकर हत्या कर दी। 

PunjabKesari

वारदात सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद
दरअसल, थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के तारापुरी इलाके में एक कैची का कारखाना है। जहां मृतक दानिश काम किया करता था। इस कारखाने में ही काम करने वाले फरहान नाम के युवक से दानिश की मजाक के दौरान कहासुनी हो गई और देखते ही देखते कहासुनी हाथापाई में बदल गई। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता फरहान ने पास में रखी कैंची उठाकर दानिश के सीने में वार करने शुरू कर दिए। एक के बाद एक कर फरहान ने कैंची से दानिश के सीने पर कई बार कर डाले। घटना को देख कारखाने में काम करने वाले और लोगों ने किसी तरह फरहान को पकड़ा और दानिश को तुरंत नजदीकी अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिस वक्त फरहान इस घटना को अंजाम दिया तो यह घटना कारखाने में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी की वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह फरहान पर खून सवार था और वो अपने सहकर्मी की बात का इस कदर बुरा मान गया कि उसने एक के बाद एक ताबड़तोड़ वार कर अपने साथी दानिश को मौत के घाट उतार डाला। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

हत्यारोपी के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाईः पुलिस
वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मृतक और हत्यारोपी दोनों एक ही कारखाने में काम किया करते थे और मजाक के दौरान फरहान ने अपने साथी की हत्या की घटना को अंजाम दिया है। साथ ही पुलिस अधिकारियों कहना है कि घटना को अंजाम देने वाले युवक फरहान को हिरासत में ले लिया गया है और उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!