मनबढ़ों की शिकायत की वीडियो पर बोले CO - जब तक तोड़ेगा नहीं, तब तक छोड़ेगा नहीं

Edited By Ramkesh, Updated: 08 Apr, 2022 07:42 PM

the co said on the video of the man s complaint will not leave until it breaks

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार मनचलों को लेकर जहां सख्त एक्शन के मूड में है तो वहीं जिला पुलिस मन बढ़ लोगों पर कार्रवाई कर रही है। दरअसल, राजेश कुमार नाम के एक युवक ने एक वीडियो चंदौली पुलिस के साथ-साथ यूपी पुलिस को ट्वीट करते हुए लिखा- महोदय, ये उकनि...

चंदौली: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार मनचलों को लेकर जहां सख्त एक्शन के मूड में है तो वहीं जिला पुलिस मन बढ़ लोगों पर कार्रवाई कर रही है। दरअसल, राजेश कुमार नाम के एक युवक ने एक वीडियो चंदौली पुलिस के साथ-साथ यूपी पुलिस को ट्वीट करते हुए लिखा- महोदय, ये उकनि सकलडीहा के मनबढ़ लड़के आए दिन लड़कों को मारते-पीटते हैं।
 


सरेराह लड़कियों को छेड़ते हैं। अक्सर 5-6 गाड़ी से ग्रुप में धारदार हथियारों का प्रदर्शन करते हुए शोर-शराबा और जय समाजवाद का नारा लगाते हुए चलते हैं।

 


वहीं युवक के जवाब में सकलडीहा के सीओ अनिरुद्ध सिंह ने लिखा कि ‘जब तक तोड़ेगा नहीं, तब तक छोड़ेगा नहीं, यह वादा है चंदौली पुलिस का आपसे जिसके बाद से यह वीडियो ट्विटर पर काफी तेजी से ट्रेंड करने लगा।
 


वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए आरोपियों  की पहचान कर गिरफ्तारी के आदेश दे दिया।  दोपहर शुक्रवार तक तलवार लहराने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर उनका वीडियो जारी कर दिया। जिससे यूजर चन्दौली पुलिस की खूब तारीफ कर रहे है।




 

 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!