Meerut News: कलिंग उत्कल एक्सप्रेस से किशोर किडनैप, पीड़ित ने भाई की बरामदगी को लेकर छत्तीसगढ़ के CM से लगाई न्याय की गुहार; ‘4 दिन से भटक रहा हूं’

Edited By Mamta Yadav,Updated: 22 Sep, 2024 01:45 AM

teen kidnapped from kalinga utkal express

उत्तर प्रदेश के मेरठ में कलिंग उत्कल एक्सप्रेस ट्रेन से एक किशोर के अपहरण होने का मामला सामने आने से हड़कंप मचा हुआ है। किशोर के अपहरण हुए 4 दिन हो गए हैं और उसका भाई लगातार पुलिस अधिकारियों के चक्कर काटते हुए अपने भाई की बरामदगी की गुहार लगा रहा है...

Meerut News, (आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश के मेरठ में कलिंग उत्कल एक्सप्रेस ट्रेन से एक किशोर के अपहरण होने का मामला सामने आने से हड़कंप मचा हुआ है। किशोर के अपहरण हुए 4 दिन हो गए हैं और उसका भाई लगातार पुलिस अधिकारियों के चक्कर काटते हुए अपने भाई की बरामदगी की गुहार लगा रहा है लेकिन अभी तक कोई कामयाबी नहीं मिल पाई है, जिसके चलते पीड़ित युवक ने सोशल मीडिया के माध्यम से छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई है।
PunjabKesari
दरअसल, छत्तीसगढ़ के शक्ति जिले के थाना हसौद के गांव डोगाडी का रहने वाला जयश्री ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से न्याय की गुहार लगाई है वो भी अपने छोटे भाई की बरामदगी को लेकर। पीड़ित युवक ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया है जिसमें वो कह रहा है कि वो अपने 14 वर्षीय भाई गुलशन के साथ बिलासपुर से हरिद्वार जा रहा था। इसी बीच जैसे ही ट्रेन मेरठ पहुंची तो ट्रेन में 4 से 5 युवक चढ़े और मेरठ जिले के सकौती स्टेशन के पास उसके छोटे भाई को लेकर उतर गए। इस घटना से हड़कंप मच गया।
PunjabKesari
पीड़ित ने जीआरपी को घटना की सूचना दी तो जीआरपी पुलिस ने युवक को आश्वासन दिया कि उसका भाई जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा लेकिन 4 दिन तक पुलिस के चक्कर काटने के बाद भी युवक को कोई कामयाबी नहीं मिल पाई है। जिसके चलते युवक ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और आला अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!