बढ़ती महंगाई और खराब कानून-व्यवस्था को लेकर सपा विधायकों ने दिया धरना, विधानसभा की कार्यवाही स्थगित

Edited By Ramkesh,Updated: 05 Dec, 2022 03:50 PM

sp mlas protest against rising inflation and bad law and order

मैनपुरी लोकसभा और रामपुर एवं खतौली विधानसभा उपचुनावों में ‘‘सरकारी तंत्र के दुरुपयोग, बढ़ती महंगाई और खराब कानून-व्यवस्था' के खिलाफ समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायकों ने विधान भवन परिसर में स्थित चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा के समक्ष धरना दिया।

लखनऊ: मैनपुरी लोकसभा और रामपुर एवं खतौली विधानसभा उपचुनावों में ‘‘सरकारी तंत्र के दुरुपयोग, बढ़ती महंगाई और खराब कानून-व्यवस्था'' के खिलाफ समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायकों ने विधान भवन परिसर में स्थित चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा के समक्ष धरना दिया। विधानमंडल का शीतकालीन सत्र शुरू होने से पहले सपा विधायकों ने हाथों में ‘‘जनता का पैसा खाते हैं, घपलेबाज सरकार चलाते हैं'', ‘‘भाजपा विफल है, अपने कामों से, जनता त्रस्त है बढ़ते दामों से'' के नारे लिखी तख्तियां लेकर विधान भवन परिसर में धरना प्रदर्शन किया।

PunjabKesari

सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने कहा, ‘‘हमारे विधायकों ने उपचुनावों में सत्तारूढ़ भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) द्वारा सरकारी तंत्र का दुरुपयोग किये जाने के खिलाफ प्रदर्शन किया है। प्रशासन लोगों को मतदान करने से रोक रहा है।'' उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के शासनकाल में महंगाई चरम पर है, युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा और प्रदेश में कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज ही नहीं है। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश विधानमंडल का शीतकालीन सत्र सोमवार को शुरू हो गया। भारी हंगामे के बाद सरकार ने अनुपूरक बजट पेश करने के बाद सदन की कार्यवाही मंगलवार तक के लिये स्थगित कर दी गयी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!