सपा विधायक इरफान सोलंकी भाई रिजवान सोलंकी के साथ गिरफ्तार, पुलिस कमिश्नर के दफ्तर में किया सरेंडर

Edited By Pooja Gill, Updated: 02 Dec, 2022 11:59 AM

sp mla irfan solanki arrested along

प्लाट विवाद में मुकदमा दर्ज होने के बाद से फरार चल रहे सपा विधायक इरफान सोलंकी ने भाई रिजवान सोलंकी के साथ पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है। दोनों भाईयों ने कानपुर पुलिस कमिश्नर के दफ्तर में सरेंडर...

कानपुरः सपा विधायक इरफान सोलंकी ने भाई रिजवान सोलंकी के साथ पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है। दोनों भाईयों ने कानपुर पुलिस कमिश्नर के दफ्तर में सरेंडर किया और उनके साथ सपा विधायक अमिताभ वाजपेयी भी पहुंचे थे। बता दें कि इनके खिलाफ आज ही पुलिस कुर्की की कार्रवाई करने वाली थी। इससे पहले कि पुलिस कार्रवाई शुरु करती कि उन्होंने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

यह था पूरा मामला
सपा विधायक इरफान सोलंकी के खिलाफ महिला के प्लाट पर कब्जा करने के आरोप लगा था। इस मामले में फरार चल रहे हैं सपा विधायक इरफान सोलंकी और उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ जाजमऊ थाने में 8 नवंबर को एक मुकदमा दर्ज किया गया था। मुकदमा एक महिला ने दर्ज कराया था, जिसमें आरोप है कि विधायक उनके भाई व अन्य उसके प्लाट पर कब्जा करना चाहते हैं। इसी उद्देश्य से 7 नवंबर को प्लाट में बनी झोपड़ी में आग लगा दी गई और उन लोगों के साथ मारपीट व जान से मार देने की धमकी दी। इस मामले में मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने जब विधायक व उनके भाई के घर 8 नवंबर की रात दबिश दी तो दोनों फरार हो गए। तब से दोनों भाइयों का कोई अता-पता नहीं है। इस बीच विधायक व उनके भाई की ओर से अदालत में अग्रिम जमानत के लिए याचिका डाली गई थी।

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!