ट्रिपल मर्डरः बेटे ने मां-बाप और भतीजी को उतारा मौत के घाट, फिर पहुंचा थाने किया सरेंडर

Edited By Ramkesh,Updated: 26 Jul, 2022 01:16 PM

son put parents and niece to death then surrendered to police station

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से खौफनाक ट्रिपल मर्डर की घटना सामने आई है। यहां देर रात एक कलयुगी बेटे ने पैसों के लिए अपने माता-पिता और भतीजी की हथौड़े से मारकर हत्या कर दी।

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से खौफनाक ट्रिपल मर्डर की घटना सामने आई है। यहां देर रात एक कलयुगी बेटे ने पैसों के लिए अपने माता-पिता और भतीजी की हथौड़े से मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटे ने  खुद थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया। पुलिस को उसकी बातों पर यकीन नहीं हुआ पर जब उन्होने उसके साथ चल कर देखा तो वह हैरान रह गए। घटनास्थल पर खून से लथपथ लाश को देख कर पुलिस के होश उड़ गए। जिसके बाद तुरंत ही पुलिस ने लड़के को हिरासत में ले लिया।


PunjabKesari
 

हत्या के बाद आरोपी बेटा खुद पहुंचा थाने किया सरेंडर 
बता दें कि मामला अलीगढ़ जिले की विकास नगर गली नंबर एक के निवासी सेवानिवृत्त एडीओ पंचायत ओमप्रकाश (62) का है। जहां वह अपनी पत्नी और दो बेटों संग रहते थे। तभी देर रात एक दिन उनके बेटे सौरभ ने अपने पिता ओमप्रकाश, माँ सोमवती और भतीजी की हथौड़े से हत्या करदी। जिसके बाद उसने खुद थाने जाकर अपना गुनाह कबूल किया।


PunjabKesari
 

पिता नहीं दे रहा था पैसा फिर बेटे ने दिया घटना को अंजाम 
सौरभ का कहना है कि वह पिछले 3 सालों से अपने पिता से बिजनेस शुरु करने के लिए पैसे मांग रहा था पर वह उसे हर बार मना कर देते थे और खरी खोटी बातें सुनाते रहते थे जिसमें मां भी कुछ नही बोलती थी। जबकि बड़े बेटे को उसके पिता ने जिम खोल के दिया था। इसके चलते ही उसने अपने 3 साल का बदला ले लिया। उसने आगे कहा कि पहले हथोड़े के साथ उसने अपने माँ-बाप को मारा फिर उसके बाद अपनी 4 साल की भतीजी को मारा।


PunjabKesari
 

आरोपी ने 4 साल की भतीजे पर भी नहीं दिखाई दया 
रविंद्र कुमार दुबे(थाना प्रभारी) ने बताया कि जब वह सौरभ को लेकर उसके घर पहुंचे। तो हालात देखकर वह चौंक गए। खून से सनी हुई लाशें घर के अंदर पड़ी थीं। उन्होंने बताया कि भतीजे की लश को आरोपी ने बेड के नीचे छुपा दिया था। जब घटनास्थल पर पहुंची पुलिस तो देखकर सन्न रह गई।  इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना तत्काल अधिकारियों को दी और उसी वक्त सौरभ को हिरासत में ले लिया। उन्होंने कहा कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले में हर एंगल से जांच कर हरी है कि आखिर आरोपी ने इतनी बड़ी घटना को क्यों अंजाम दिया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!