केशव प्रसाद ने जान को खतरा बताया तो भड़के शिवपाल, कहा- ‘उपमुख्यमंत्री ने उड़ाई कानून व्यवस्था की खिल्ली’

Edited By Mamta Yadav,Updated: 23 Mar, 2023 09:42 PM

shivpal got angry when keshav prasad told about the threat to his life said

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने गुरूवार को कहा कि उप मुख्यमंत्री (UP Dipty CM) केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने खुद की हत्या (Murder) किये जाने की आशंका व्यक्त कर उत्तर...

इटावा: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने गुरूवार को कहा कि उप मुख्यमंत्री (UP Dipty CM) केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने खुद की हत्या (Murder) किये जाने की आशंका व्यक्त कर उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था (UP Law and Order) की खिल्ली उड़ायी है।
PunjabKesari
शिवपाल यादव ने पत्रकारों से कहा “ उपमुख्यमंत्री ने खुद की आशंका व्यक्त कर प्रदेश की कानून व्यवस्था की खिल्ली उड़ायी है। अगर जेड श्रेणी की सुरक्षा वाले वीवीआईपी महानुभाव को अपनी हत्या की आंशका लगेगी तो लोग इसे मजाक में ही लेंगे। उपमुख्यमंत्री जेड प्लस सुरक्षा में रहता है। वो कहे कि मेरी हत्या हो सकती है तो लॉ एंड आर्डर बचा कहां। इसका मतलब पूरे प्रदेश का लॉ एंड ऑर्डर ध्वस्त है।” वहीं शिवपाल ने यह भी कहा कि अब हम संगठन को मजबूत करके बीजेपी को ही हटा देंगे। 2024 लोकसभा चुनाव के लिए सपा की क्या रणनीति है के सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि अब हर रणनीति के बारे में हम आपको नहीं बता देंगे। राहुल गांधी के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि बीजेपी के लोग जो भी विपक्ष का होगा उसे खत्म करना चाहते हैं।
PunjabKesari
गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव इन दिनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर खूब हमलावर रहते हैं। बुधवार को अखिलेश यादव से केशव प्रसाद मौर्य के एक बयान को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने पत्रकार से कहा कि शुद्रों से बात नहीं करते हैं हम। इस पर पत्रकार ने फिर सवाल किया तो अखिलेश ने कहा कि नहीं जो ये कह रहे हैं, वो स्वीकार करें कि वो शुद्र है या नहीं। इससे पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी को समाप्तवादी पार्टी बताया था। इसके बाद केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर पलटवार करते हुए अखिलेश यादव ने कहा था कि मुख्यमंत्री ने अपने पास एक शूद्र को रखा है।

Related Story

IPL
Gujarat Titans

Chennai Super Kings

Match will be start at 23 May,2023 07:30 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!