बरेली में ट्रिपल मर्डर से फैली सनसनी! कमरे में दंपती व 4 महीने की बच्‍ची के मिले शव

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 29 Apr, 2022 11:19 AM

sensation spread due to triple murder in bareilly dead bodies

उत्तर प्रदेश के बरेली में ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई है। जहां दपंति सहित 4 महीने की बच्ची के कमरे में शव मिले हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट...

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई है। जहां दपंति सहित 4 महीने की बच्ची के कमरे में शव मिले हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।
PunjabKesari
घटना फतेहगंज पूर्वी के उत्तमगंज की है। यहां रहने वाले रामप्रकाश, उनकी पत्नी मीनू व 4 महीने की बेटी कृष्णा के शव शुक्रवार सुबह कमरे में मिले, सभी के गले पर निशान थे। दूसरे मकान में रहने वाली उनकी मां सुबह करीब 8 बजे वहां पहुंची तो कोई चहलपहल न होने पर दरवाजा खटखटाया, लेकिन, रामप्रकाश का जवाब नहीं आया। दरवाजे पर जोर से धक्का दिया तो अंदर तीनों के शव बिस्तर पर पड़े थे। शवों की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं पुलिस का कहना है कि स्वजन कुछ छिपा रहे। गले में जिस तरह का निशान है, वो आत्महत्या की ओर इशारा कर रहे हैं। हत्या या आत्महत्या, यह दोपहर को पोस्टमार्टम में स्पष्ट हो सकेगा। उसी अनुसार जांच आगे बढ़ेगी। तीन लोगों के शव मिलने की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारियों को भी दी गई। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!