प्रयागराज में 5 लोगों की हत्या से फैली सनसनी! पत्नी और 3 बच्चों का काटा गला, फंदे पर लटका मिला पति

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 16 Apr, 2022 10:50 AM

sensation spread due to killing of 5 people in prayagraj wife and 3

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 पांच लोगों की गला काटकर हत्या से सनसनी फैल गई है। मामला खागलपुर गांव का है। मरने वालों में पति-पत्नी और उनके तीन बच्चे शामिल हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और...

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 पांच लोगों की गला काटकर हत्या से सनसनी फैल गई है। मामला खागलपुर गांव का है। मरने वालों में पति-पत्नी और उनके तीन बच्चे शामिल हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, कौशांबी का रहने वाला परिवार नवाबगंज के खागलपुर गांव में किराए पर रहता था। घटना शुक्रवार देर रात की है। सुबह घर का दरवाज़ा बंद था। काफी देर तक घर के अंदर से कोई हलचल नहीं होता देख पड़ोसियों को कुछ शक हुआ तो उन्होंने दरवाजे पर दस्तक दी। इसके बावजूद घर का दरवाजा न खुलने पर उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के अंदर का नजारा देखा तो दंग रह गई। कमरे में 42 वर्षीय राहुल तिवारी, उनकी पत्नी 38 वर्षीय प्रीति और तीन बेटियों के शव पड़े मिले। बेटियों की उम्र 12 साल, 7 साल और 5 साल बताई जा रही है। हत्या की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं है।पुलिस ने शवों को कब्जे में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डाग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया है।
PunjabKesari
इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले पर तत्काल संज्ञान लेते हुए शोक जाहिर किया है। सीएम योगी ने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर निष्पक्षता के साथ जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कारवाई के निर्देश दिए है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!