महिलाओं को अकेला देख घर में घुसा बदमाश, जानिए फिर क्या हुआ?

Edited By Ajay kumar,Updated: 05 Feb, 2020 04:48 PM

seeing women alone the crooks entered the house know what happened then

उत्तर प्रदेश में गाजियबाद के थाना कवि नगर इलाके के संजय नगर 23 में वंदना चौधरी नाम की महिला के घर एक बदमाश घुस आया लेकिन बदमाश अपने मंसूबों में कामयाब होता उससे पहले ही महिलाओं ने उसकी...

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश में गाजियबाद के थाना कवि नगर इलाके के संजय नगर 23 में वंदना चौधरी नाम की महिला के घर एक बदमाश घुस आया लेकिन बदमाश अपने मंसूबों में कामयाब होता उससे पहले ही महिलाओं ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। वहीं लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई।
PunjabKesari
जानकारी मुताबिक मंगलवार रात बंदना चौधरी के बेटे की बारात मुरादाबाद गई थी तो घर पर महिलाएं ही मौजूद थी। सभी पुरुष बरात में गए हुए थे और लेडीस संगीत चल रहा था। इसी दौरान परिवार के एक सदस्य के साथ में एक युवक घर के अंदर दाखिल होता है। घर के अन्य सदस्यों ने सोचा कि इनके साथ आया होगा लेकिन युवक कि हरकतों पर शक हुआ तो वंदना चौधरी ने उससे पूछताछ की तो सारा माजरा सामने आ गया। पूछताछ करने पर उसने बंदना चौधरी पर हमला कर दिया। आप सीसीटीवी की तस्वीर में साफ देख सकते हैं कि किस तरह से वो पहले महिलाओं पर हमला किया उसके बाद महिलाओं ने उसे जमकर कूट डाला।
PunjabKesari
दरअसल युवक चोर है और चोरी के इरादे से घर में घुसा था। इसके दो साथी बाइक पर घर के बाहर खड़े थे। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। वहीं देर से पहुंची पुलिस ने अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है।
PunjabKesari
पीड़ित महिला वंदना चौधरी का आरोप है कि पुलिस इस मामले में लापरवाही बरत रही है। जबकि आरोपियों के व्यवहार से लग रहा था कि वह चोरी और लूट के साथ-साथ किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते थे। वह बार-बार मुझे जान से मारने की बात कह रहा था।
PunjabKesari
लेकिन महिला की बहादुरी के चलते चोर अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सका। वहीं पुलिस के लिए बेहद शर्म की बात है कि कई घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं जबकि सीसीटीवी की फुटेज सामने है। गाजियाबाद में इस तरह की घटनाएं आए दिन हो रही है लेकिन पुलिस की संवेदनहीनता बदमाशों के होश बढ़ा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!