गणतंत्र दिवस पर दिखेगा ‘चुनौतियों के बीच बढ़ता UP', सूचना विभाग प्रस्तुत करेगी झलक

Edited By Umakant yadav,Updated: 07 Nov, 2020 12:41 PM

republic day to be seen as up rises amidst challenges information department

अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर राजधानी लखनऊ में आयोजित समारोह के दौरान सूचना एवं जनसंपर्क विभाग की झांकी में ‘चुनौतियों के बीच बढ़ते उत्तर प्रदेश'' की झलक प्रस्तुत की जाएगी।

लखनऊ: अगले साल गणतंत्र दिवस (26 जनवरी, 2021) के मौके पर राजधानी लखनऊ में आयोजित समारोह के दौरान सूचना एवं जनसंपर्क विभाग की झांकी में ‘चुनौतियों के बीच बढ़ते उत्तर प्रदेश' की झलक प्रस्तुत की जाएगी। मुख्यमंत्री कार्यालय ने शनिवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी।

झांकी में प्रदेश की बेहतर कानून व्यवस्था, आर्थिक एवं सामाजिक प्रगति, इन्वेस्टर समिट, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण रोजगार योजना, प्रदेश में रोजगार का सृजन तथा कृषि क्षेत्र में हुई प्रगति की झलक दिखाई जाएगी।

आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि कोरोना काल की विभीषिका के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में जिस तत्परता और प्रतिबद्धता से कार्य किया गया, आपदाकाल में सामान्य जन की स्वास्थ्य सुरक्षा के साथ-साथ सामाजिक सुरक्षा सुनिश्चित करने का जैसा प्रयास प्रदेश में किया गया, उसने राष्ट्रीय पटल पर प्रदेश को नई पहचान दी है। गणतंत्र दिवस की झांकी में यह सभी बिंदु प्रतिबिंबित होंगे।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!