कानपुर लूट कांड पर बोले अखिलेश - UP में तो पुलिसवालों की चांदी है, ...केवल एक योग्य 'योजक' चाहिए... पढ़ें यूपी की 10 बड़ी खबरें

Edited By Ramkesh,Updated: 10 Jun, 2023 06:54 AM

read 10 big news of up

Read 10 big news of UP औरैया जिले में पुलिस ने बांदा के एक व्यवसायी से 50 किलोग्राम चांदी लूटने की घटना को लेकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यूपी में तो पुलिस वालों की चांदी...

कानपुर: Read 10 big news of UP औरैया जिले में पुलिस ने बांदा के एक व्यवसायी से 50 किलोग्राम चांदी लूटने की घटना को लेकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यूपी में तो पुलिस वालों की चांदी है, भाजपा राज में भ्रष्ट्रचार की आंधी है। दरअसल,  भोगनीपुर कोतवाली के इंस्पेक्टर, दरोगा और एक हेड कांस्टेबल ने चार दिन पहले कार का पीछा कर औरैया कोतवाली क्षेत्र में सर्राफा कारोबारी से 50 किलो 50 kg silver चांदी लूट ली। मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना में विगत दो वर्षों में नि:शुल्क कोचिंग से  UPSC एवं UPPSC में चयनित अभ्यर्थियों संघ लोक सेवा आयोग में 23 एवं उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग में 95 चयनित अभ्यर्थियों के सम्मान समारोह में सम्मिलित हुए। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि यूपीएससी मे 23 अभ्यर्थियों का चुना जाना और साथ ही अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं मे 100 से अधिक सफल होना अभ्युदय  एक प्रतिमान है। उन्होंने कहा कि कोई अयोग्य नहीं है सिर्फ एक योग्य योजक चाहिए।

1- Sanjeev Jeeva Murder : गोली खाइए... आप यूपी में हैं!, जानिए क्यों जीवा के मौत के बाद लोगों को अतीक की याद आई

जीवा हत्याकांड के बाद अब लोगों को अतीक की याद आ रही है... क्योंकि ऐसी ही अतीक की गोली मारकर हत्या कर दी थी...

2- UP Crime: सीरियल देख रही पत्नी ने नहीं बंद किया टीवी, तो पति ने मार दी गोली
रामपुर, UP Crime: उत्तर प्रदेश के रामपुर से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां महिला टीवी सीरियल देख रही थी। इसी दौरान उसके शराबी पति ने टीवी बंद करने के लिए कहा तो विवाद हो गया। इस पर उसने लाइसेंसी बंदूक निकाली और गोली मार दी। घटना के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया।परिजनों ने महिला को आनन-फानन में सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। महिला के दाएं हाथ में गोली लगने से फ्रैक्चर होने की बात डॉक्टर ने बताई है। 

3- Mirzapur News: केशव मौर्य ने मां विंध्यवासिनी मंदिर में टेका मत्था, कहा- लखनऊ और प्रयागराज में हुई हत्या की SIT कर रही जांच
Mirzapur News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) शुक्रवार को विंध्याचल धाम पहुंचकर मां विंध्यवासिनी (Mother Vindhyavasini)  का दर्शन-पूजन (Visitation) किया। इस दौरान मौर्य ने निर्माणाधीन विंध्य कारीडोर (Vindhya Corridor under construction) का जायजा लिया और निर्माण की प्रगति पर संतोष जताया।

4-साली को जीजा से शादी रचाना पड़ा महंगा, विवाह के बाद युवती ने किया सुसाइड...अब न्याय के लिए भटक रहा पिता
UP News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक युवती को अपने जीजा से शादी करना इतना भारी पड़ा कि, उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया। दरअसल, एक महिला ने रिश्ते में जीजा लगते एक युवक से शादी रचा ली...

5- पुलिस का बड़ा खुलासा- धर्मांतरण ही नहीं खतना के लिए भी उकसा रहा था शहनवाज उर्फ बद्दो, मिले कई Video
गाजियाबाद: इन दिनों धर्मांतरण का खेल जोरों पर चल रहा है, गाजियाबाद में नाबालिग बच्चों के धर्मांतरण मामला सुर्खियों में है। इस मालमे में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं। पुलिस सूत्रों की मानें तो पुलिस को पता चला है कि शहनवाज उर्फ बद्दो ने सुन्नत कराने के लिए ग्रुप पर कई सारे वीडियो भी शेयर किए थे। पुलिस को यह सारी जानकारी नाबालिगों से बातचीत और मोबाइल फोन के आधार पर मिली है। 

6- रक्षक बने भक्षक: कार का पीछाकर सर्राफा कारोबारी से लूट ली थी 50 kg silver, पुलिस के घर से बरामद हुई चांदी!
कानपुर देहात: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही प्रदेश में कानून व्यवस्था पुलिस के सहारे चुस्त दुरुस्त होने का दावा करती है, लेकिन यही यूपी पुलिस उत्तर प्रदेश सरकार की लुटिया डुबोने में लगी है। ऐसा ही ताजा मामला औरैया कोतवाली क्षेत्र से सामने आया है, जहां पर रक्षक पुलिस ही भक्षक का रूप ले लिया। दरअसल,  भोगनीपुर कोतवाली के इंस्पेक्टर, दरोगा और एक हेड कांस्टेबल ने चार दिन पहले कार का पीछा कर औरैया कोतवाली क्षेत्र में सर्राफा कारोबारी से 50 किलो 50 kg silver  चांदी लूट ली।

7-Railway Recruitment 2023: भारतीय रेलवे में बिना परीक्षा नौकरी पाने का सुनहरा मौका, सैलरी भी अच्छी...जल्द कर लें आवेदन
Railway Recruitment 2023, भारतीय रेलवे (Indian Railway) में नौकरी करने के इच्छुक लोगों के लिए खुशखबरी है। भारतीय रेलवे ने दक्षिण मध्य रेलवे (SCR) के तहत जूनियर टेक्निकल एसोसिएट (JTA) के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। 

8- Lucknow Court Firing Update: गैंगस्टर संजीव जीवा की पत्नी को सुप्रीम कोर्ट से झटका, अदालत का गिरफ्तारी से राहत देने से इनकार
Lucknow Court Firing Update: उच्चतम न्यायालय ने एक आपराधिक मामले में गैंगस्टर-राजनेता मुख्तार अंसारी के साथी संजीव माहेश्वरी जीवा की पत्नी की अग्रिम जमानत याचिका पर तत्काल सुनवाई करने से शुक्रवार को इनकार कर दिया। जीवा की हाल ही में लखनऊ की एक अदालत के परिसर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। न्यायमूर्ति अनिरुद्ध बोस और न्यायमूर्ति राजेश बिंदल की अवकाशकालीन पीठ ने कहा कि जीवा का अंतिम संस्कार हो चुका है और इस याचिका पर तत्काल सुनवाई की जरूरत नहीं है।

9- बाराबंकी में अवैध असलहे के साथ ठुमका लगाकर फायर करते किसान नेता का VIDEO VIRAL, पुलिस ने दर्ज किया मामला
Barabanki News: बाराबंकी जिले में एक किसान नेता का अवैध असलहा लेकर डीजे पर डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक किसान नेता अपने हाथ में अवैध असलहा लिए ठुमका लगा रहा है और वह इस दौरान फायर भी कर रहा है।

10- Bhojpuri News: भोजपुरी सिंगर बाबुल बिहारी ने 13 साल की बच्ची से किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: भोजपुरी गानों को अपनी आवाज दे चुके भोजपुरी सिंगर अभिषेक उर्फ बाबुल बिहारी पर बच्ची के साथ रेप के मामले में सुर्खियों में है। इस मामले में पुलिस ने भोजपुरी सिंगर को गिरफ्तार कर लिया है। इतना ही नहीं सिंगर पर बच्ची से रेप के साथ ही उसकी आपत्तिजनक तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का भी आरोप लगा है। वहीं ये मामला सामने आने के बाद से फैंनस को भी झटका लगा है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!