Rampur News: BJP सांसद घनश्याम सिंह लोधी को तीसरी बार मिला धमकी भरा मैसेज, CM योगी पर निशाना होने की कही बात

Edited By Pooja Gill,Updated: 09 Jan, 2023 05:07 PM

rampur news bjp mp ghanshyam singh lodhi received a threatening

Rampur News: उत्तर प्रदेश (UP) के रामपुर (Rampur) में भाजपा सांसद (BJP MP) घनश्याम सिंह लोधी (Ghanshyam Singh Lodhi) के व्हाट्सएप (Whatsapp) पर तीसरी बार धमकी (Threat) भरा मैसेज पहुंचा है और इस बार सांसद घनश्याम...

Rampur News (Ravi Shankar): उत्तर प्रदेश (UP) के रामपुर (Rampur) में भाजपा सांसद (BJP MP) घनश्याम सिंह लोधी (Ghanshyam Singh Lodhi) के व्हाट्सएप (Whatsapp) पर तीसरी बार धमकी (Threat) भरा मैसेज पहुंचा है और इस बार सांसद घनश्याम सिंह लोधी से केस वापस लेने को कहते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) को निशाने पर लिया हुआ होने की बात कही गई है।

PunjabKesari

बता दें 5 जनवरी को पहली बार सुबह करीब 9:00 बजे सांसद घनश्याम सिंह लोधी को व्हाट्सएप नंबर पर लश्कर ए खालसा (Lashkar e khalsa) संगठन से संदीप सिंह खालिस्तानी नाम बताने वाले युवक ने धमकी भरे टेक्स्ट मैसेज भेजे थे। जिसके बाद संसद घनश्याम सिंह लोधी ने पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक रामपुर अशोक कुमार शुक्ला से शिकायत की। इस मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। बावजूद इसके कल दूसरे दिन उन्हें एक बार फिर धमकी भरे मैसेज मिले और उसमें केस वापस लेने की बात कहते हुए उन्हें जल्द से जल्द निशाना बनाने की बात भी कही गई है।ऑ

यह भी पढ़ेंः अखिलेश पर केशव मौर्य का तंज, कहा- जिन जवानों की सुरक्षा में चलते हो, उन्हीं की चाय जहर लगती है

PunjabKesari

दूसरे मैसेज में की CM योगी को निशाना बनाने की बात
देर रात करीब 11:30 बजे एक बार फिर सांसद घनश्याम सिंह लोधी के व्हाट्सएप पर एक और मैसेज आया। जिसमें केस वापस लेने को कहते हुए योगी आदित्यनाथ को निशाना बनाए की बात कही गई है। इस पूरे मामले में रामपुर पुलिस लगातार छानबीन कर रही है। पुलिस के मुताबिक व्हाट्सएप पर धमकी भरे मैसेज भेजने वाले की लोकेशन ट्रेस हो चुकी है और जल्द ही वह पुलिस की पकड़ में होगा। वहीं, सुरक्षा के लिहाज से सांसद घनश्याम सिंह लोधी के घर पर 12-12 घंटे की शिफ्ट में 2-2 सिपाहियों की तैनाती कर दी गई है।

यह भी पढ़ेंः नाबालिग छात्रा को बहला-फुसलाकर ले गया टीचर, फिर जबरन शराब पिलाकर की ये घिनौनी हरकत

PunjabKesari

जांच में जुटी पुलिस
इस संबंध में क्षेत्राधिकारी रामपुर अनुज चौधरी ने बताया कि, इस संबंध में थाना सिविल लाइन में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। यह धमकी किसके द्वारा सोशल मीडिया पर दी जा रही है। इस तरह के मामले कई जगह से सामने आ रहे हैं इसके अलावा रामपुर में हमारी पुलिस टीम लगी हुई है। उन्होंने बताया कि कई सीक्रेट एजेंसियां भी लगी हुई है। पुलिस के मुताबिक धमकी देने वाले की लोकेशन ट्रेस की जा चुकी है, लेकिन अभी उसे बताना सुरक्षा के दृष्टिगत ठीक नहीं है। आरोपी को जल्दी पकड़ा जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!