पत्रकार सुलभ हत्याकांड: प्रियंका ने CM योगी को लिखा पत्र, कहा- मामले की जांच हो CBI

Edited By Ramkesh, Updated: 15 Jun, 2021 12:47 PM

priyanka writes to cm yogi cbi should investigate the matter

उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव हत्याकांड की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की मांग की है। श्रीमती वाड्रा ने मंगलवार को मुख्यमंत्री को लिखे...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव हत्याकांड की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की मांग की है। श्रीमती वाड्रा ने मंगलवार को मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में कहा कि श्री सुलभ श्रीवास्तव ने पुलिस को लिखित सूचना दी थी कि अवैध शराब पर उनकी खबर से शराब माफिया नाराज हैं, इसलिए उन्हें अपने और अपने परिवार की चिंता है, लेकिन उनके इस आग्रह पर ध्यान नहीं दिया गया।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि प्रदेश में शराब माफिया और प्रशासन के बीच गठजोड़ है। गठजोड़ के कारण शराब माफिया निडर होकर अपराधों को अंजाम दे रहे हैं और प्रशासन उनके खिलाफ आने वाली किसी भी शिकायत पर ध्यान नहीं देता है। उन्होंने पूरे मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। कांग्रेस महासचिव ने अपने पत्र में लिखा 'एबीपी न्यूज के पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की जनपद प्रतापगढ़ में 13 जून की रात संदिग्ध हालत में मृत्यु हो गई। वे एक न्यूज कवर करके घर वापस लौट रहे थे। खबरों के अनुसार वे एक ईंट भट्ठे के पास मृत मिले। उनके सिर पर गहरी चोट के निशान थे।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!