प्रयागराज: सपा नेता आजम खान को लेकर लगे पोस्टर, लिखा- कांग्रेस में आइए स्वागत है!

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 07 May, 2022 12:08 PM

prayagraj poster about sp leader azam khan wrote  welcome

उत्तर प्रदेश में इन दिनों आजम खान को लेकर जमकर राजनीति हो रही है। इसी कड़ी में प्रयागराज में कांग्रेस के नेता इरशाद उल्ला ने आजम खान को कांग्रेस पार्टी में आने का प्रस्ताव दिया है। इस प्रस्ता...

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में इन दिनों आजम खान को लेकर जमकर राजनीति हो रही है। इसी कड़ी में प्रयागराज में कांग्रेस के नेता इरशाद उल्ला ने आजम खान को कांग्रेस पार्टी में आने का प्रस्ताव दिया है। इस प्रस्ताव को लेकर कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर भी जारी किया है। जिसमें लिखा है कि आजम खान साहब कांग्रेस में आइए स्वागत है।

इस पोस्टर में कांग्रेस की यूपी प्रभारी और पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की तस्वीर लगी है। इसके साथ ही आजम खान और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम की भी तस्वीर है। पोस्टर में नीचे एक तरफ पोस्टर जारी करने वाले कांग्रेस नेता इरशाद उल्ला की तस्वीर है, तो वहीं दूसरी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रदेश प्रवक्ता बाबा अभय अवस्थी की तस्वीर लगी हुई है।

इससे पहले हाल में ही आचार्य प्रमोद कृष्णम सीतापुर जेल जाकर आजम खान से मुलाकात भी कर चुके हैं। उन्होंने आजम खान के परिवार के साथ ही मुलाकात की। बता दें कि आजम खान पिछले ढाई साल से जेल में बंद हैं। उनके खिलाफ कुल 87 मुकदमे दर्ज कराए गए थे। हालांकि आजम खान को 86 मामलों में जमानत मिल चुकी है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!