प्रतापगढ़: बध के लिए ट्रक से लाए जा रहे थे गोवंश! पुलिस ने 15 गोवंश को कराया मुक्त

Edited By Mamta Yadav, Updated: 08 May, 2022 12:49 PM

pratapgarh the truck was stuffed with cows police freed 15 cows

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में वध के लिए ले जाये जा रहे गोवंश से भरे ट्रक को भुपियामऊ पुलिस ने रविवार को बरामद किया। पुलिस के अनुसार यह मामला नगर कोतवाली क्षेत्र भुपियामऊ चौकी अंतर्गत चौराहे के समीप ओवर ब्रिज का है। पुलिस ने जौनपुर की तरफ से आ...

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में वध के लिए ले जाये जा रहे गोवंश से भरे ट्रक को भुपियामऊ पुलिस ने रविवार को बरामद किया। पुलिस के अनुसार यह मामला नगर कोतवाली क्षेत्र भुपियामऊ चौकी अंतर्गत चौराहे के समीप ओवर ब्रिज का है। पुलिस ने जौनपुर की तरफ से आ रहे ट्रक को भुपियामऊ चौराहे के समीप ओवर ब्रिज के नीचे उस समय पकड़ा जब चौकी के सिपाही प्रशांत, विजय, नरेश, मनीष गश्त कर रहे थे।       

ट्रक की जांच करने पर उसमें छटपटाती गायें मिलीं। इस बीच ट्रक ड्राइवर वाहन छोड़कर फरार हो गया। जब ट्रक में लगे लकड़ी के पटरों को हटाकर देखा गया तो जिसमें कुल लगभग 15 गोवंश लदे हुए थे। ट्रक में लदे गोवंश को कटरा महकनी गौशाला में मेडिकल कराकर छोड़ दिया गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर अज्ञात तस्करों के विरुद्ध पशु क्रूरता अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!