किन्नर समाज के लोग सपा के लिए करेंगे सम्मेलन, मतदान के दिन पोलिंग बूथों पर भी संभालेंगे मोर्चा

Edited By Ramkesh, Updated: 08 Jan, 2022 01:35 PM

people of kinnar community will hold a conference for sp on polling

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीख आज निर्वाचन आयोग ने 3 बजकर 30 मिनट पर घोषणा करने का ऐलान किया है, जिसके चलते सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में

वाराणसीः उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीख आज निर्वाचन आयोग ने 3 बजकर 30 मिनट पर घोषणा करने का ऐलान किया है, जिसके चलते सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं। इसी कड़ी में किन्नर समाज प्रदेश में सम्मेलन का आयोजन करेगा। इस सम्मेलन में किन्नर समाज समाजवादी पार्टी को अपना समर्थन देगा और सभी किन्नरों को मतदान करने के लिए प्रेरित करेंगे। साथ ही वे मतदान के दिन पोलिंग बूथों पर मोर्चा संभालेंगे। 

वहीं, आज समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा  प्रदेश में  कैंट स्थित एक गेस्ट हाउस में मिलने के लिए पहुंचे, जहां किन्नर समाज के नेता सलमान चौधरी ने उनको आशीर्वाद दिया। साथ ही सलमान चौधरी ने कहा कि जो इज्जत हमें सपा ने दी है वो किसी भी राजनीतिक पार्टी ने नहीं दी हैं। कमल की फूल वाली सरकार ने किन्नर समाज को सिर्फ धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी एक ऐसी पार्टी है जिसने हमें खुद बुलाकर हमारा हक दिया है और साथ ही अधिकार भी दे रही हैं। सपा पार्टी के लोग हमें समाज के साथ मिलाकर जोड़ना चाह रही है, जिससे हम आगे बढ़ सके। इसलिए हमारा आशीर्वाद और दुआएं अखिलेश यादव के साथ हैं। उन्होंने कहा कि हमारे समाज के गुरु ने अखिलेश यादव को आशीर्वाद दिया है कि वे दोबारा मुख्यमंत्री बनें। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारा किन्नर समाज जल्द ही प्रदेश में एकत्र होंगे और अपनी पूरी ताकत के साथ प्रदेश में सपा के लिए प्रचार-प्रसार करेंगे।

समाजवादी पार्टी महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने कहा कि प्रदेश में सपा की सरकार बनते ही किन्नर आयोग का गठन करने के लिए प्रदेश से विशेष प्रस्ताव भेजा जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि किन्नर समाज  के लोगों ने जो हमें जो सम्मान दिया है उसके लिए हम आभारी हैं। किन्नर समाज भी हमारे समाज का ही एक अंग है और सपा पार्टी बिना किसी भेदभाव के उनको साथ लेकर चलती हैं। उन्होंने कहा कि हम किन्नर समाज के लोगों को उनका हक दिलाकर रहेंगे।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!