ज्योति मौर्या के बचाव में कूदे ओम प्रकाश राजभर, कह दी ऐसी बातें- पुरुषों की बोलती हो जाएगी बंद

Edited By Ajay kumar,Updated: 09 Jul, 2023 05:39 PM

om prakash rajbhar jumped to the rescue of jyoti maurya

सोसल मीडिया पर इन दिनों पीएस अधिकारी ज्योति मौर्या और उनके पति आलोक मौर्या का मामला तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लेकर लोग तरह तरह की टिप्पणी कर रहे हैं। अधिकतर लोग ज्योति मौर्या को कसूरवार ठहरा रहे हैं और उन्हें बुरा भला कह रहे हैं।

वाराणसीः सोसल मीडिया पर इन दिनों पीएस अधिकारी ज्योति मौर्या और उनके पति आलोक मौर्या का मामला तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लेकर लोग तरह तरह की टिप्पणी कर रहे हैं। अधिकतर लोग ज्योति मौर्या को कसूरवार ठहरा रहे हैं और उन्हें बुरा भला कह रहे हैं। लेकिन इस मामले में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर सबसे अलग बयान दे रहे हैं। राजभर ज्योति मौर्या के बचाव में बयान देते हुए कहते हैं कि जब पुरुष छोड़ता है तो कुछ नहीं अब महिला पुरुष को छोड़ रही है तो सबको पीड़ा हो रही है।

PunjabKesari

लाखों पुरुषों ने महिलाओं को छोड़ा तो कोई नहीं बोला
राजभर ने साफ साफ कहा कि हम ज्योति मौर्या के साथ हैं। लाखों पुरुषों ने महिलाओं को छोड़ा तो कोई बोलने के लिए तैयार नहीं था एक महिला ने पुरुष को छोड़ा तो पूरे प्रदेश में आग लग गई है एसा क्यों हो रहा है। मैं देखता हूं कि आईएएस अधिकारी भी छोड़ देते हैं एसा वह क्यों करता है। जब पुरुष छोड़ता है तो कोई नहीं बोलता जब महिला छोड़ती है तो सबको पीड़ा हो रही है।

PunjabKesari

शिवपाल यादव पर किया पलटवार
सपा नेता शिवपाल यादव द्वारा भाजपा का एजेंट बताए जाने के सवाल पर पलटवार करते हुए राजभर ने कहा कि उन्होंने भी एक दुकान खोली थी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी। उनकी दुकान चली नहीं उसे बंद कर समाजवादी पार्टी में चले गए। हम लोग तो कम से कम अपनी दुकान चला रहे हैं। वह कह तो रहे हैं कि इनकी दुकान चल रही है। हमारे पास 6 विधायक हैं। आने वाले दिनों में हम अपनी तैयारी और मजबूत कर रहे हैं। उनके कहने से हमने अपनी कुव्वत दिखाई। वह जिस इलाके से आते हैं इटावा, एटा, कन्नौज, फर्रुखाबाद समाजवादी पार्टी वहीं से हार गई। हमतो अपने गठ में कई सीटों पर जीत हासिल की।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!