नोएडा पुलिस ने 4 अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार किए, 10 मोटरसाइकिल बरामद...अब तक सैकड़ों वारदात को दे चुके अंजाम

Edited By Mamta Yadav,Updated: 07 Aug, 2022 09:17 PM

noida police arrested 4 inter state vehicle thieves recovered 10 motorcycles

गौतमबुद्ध नगर के थाना फेस-2 पुलिस ने रविवार को चार अंतरराज्यीय वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी की 10 मोटरसाइकिल बरामद की हैं। इनके पास से पुलिस ने पांच मोटरसाइकिलों को काटकर एकत्र किये गये इनके कल-पुर्जे भी बरामद किये।

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर के थाना फेस-2 पुलिस ने रविवार को चार अंतरराज्यीय वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी की 10 मोटरसाइकिल बरामद की हैं। इनके पास से पुलिस ने पांच मोटरसाइकिलों को काटकर एकत्र किये गये इनके कल-पुर्जे भी बरामद किये।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) सुश्री अंकिता शर्मा ने बताया कि थाना फेस-2 पुलिस ने एक सूचना के आधार पर कर्ण पुत्र दीपक, सलमान पुत्र फैयाज, अवनीश उर्फ अमित पुत्र बबलू तथा पुष्पेंद्र उर्फ भूरा पुत्र वीरपाल को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने विभिन्न जगहों से चोरी की गई 10 मोटरसाइकिल तथा पांच मोटरसाइकिल के कल-पुर्जे बरामद किये। इन बदमाशों ने पुलिस को बताया है कि वे लोग राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र से वाहन चोरी करने के बाद उन्हें काटकर उनके कल-पुर्जे बेच देते हैं। कुछ मोटरसाइकिल के फर्जी आरसी बनाकर सीधे-साधे लोगों को बेच देते थे।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में करण के खिलाफ 11, सलमान पर सात और अवनीश पर पांच तथा पुष्पेंद्र पर एक मुकदमा पहले से दर्ज है। उन्होंने बताया कि ये शातिर वाहन चोर हैं। इन लोगों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में अब तक सैकड़ों वारदातें करनी स्वीकार की है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!