नोएडा: पति ने इंस्टाग्राम यूज करने से किया मना, नाराज पत्नी ने दी जान

Edited By Ramkesh,Updated: 10 Jun, 2024 06:50 PM

noida husband forbade her from using instagram angry wife committed suicide

जिले में सोमवार सुबह कथित तौर पर पति द्वारा सोशल मीडिया मंच ‘इंस्टाग्राम' का इस्तेमाल करने से मना किए जाने पर नाराज महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने बताया कि घटना सेक्टर-39 क्षेत्र के सदरपुर...

नोएडा: जिले में सोमवार सुबह कथित तौर पर पति द्वारा सोशल मीडिया मंच ‘इंस्टाग्राम' का इस्तेमाल करने से मना किए जाने पर नाराज महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने बताया कि घटना सेक्टर-39 क्षेत्र के सदरपुर कॉलोनी की है और मृतका की पहचान विशाखा के रूप में हुई है। सहायक पुलिस आयुक्त प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि संबंधित थाना क्षेत्र की पुलिस को आज सुबह इस घटना के बारे में सूचना मिली थी।

 उन्होंने बताया, ‘‘मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जांच में पाया कि महिला ‘इंस्टाग्राम' का उपयोग करती थी और उसका पति ऐसा करने के लिए उसे मना करता था। इसी बात से नाराज होकर महिला ने यह कदम उठाया।'' सिंह ने बताया कि महिला की नौ वर्ष पहले शादी हुई थी और उसके दो बच्चे हैं। उन्होंने बताया कि मृतका के परिजनों इस बारे में सूचना दे दी गई है और मामले में जांच जारी है।

ये भी पढ़ें:-  हॉस्पिटल के अमानवीय व्यवहार के चलते नवजात की हुई मौत, मासूम का जला शरीर दिखाते हुए परिजनों ने की वीडियो वायरल... न्याय की लगाई गुहार

Meerut News: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार अस्पतालों में बेहतर इलाज देने का दावा कर रही है और अस्पताल में भर्ती होने वाले मरीज़ों के द्वारा अस्पताल में लापरवाही किए जाने की शिकायतों पर कार्रवाई करने का दावा भी कर रही है। लेकिन अस्पतालों में अमानवीय व्यवहार करने के साथ-साथ मनमानी कर लापरवाही करने की घटनाएं लगातार सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला मेरठ में सामने आया है जहां अस्पताल की लापरवाही के चलते एक नवजात की मौत हो गई। इतना ही नहीं नवजात के शरीर का पिछला हिस्सा जला हुआ दिखाई दे रहा है जिसके चलते परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया और अस्पताल प्रशासन पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!