नोएडा: डेढ़ महीने में 50 से अधिक वाहनों पर किए हाथ साफ, पुलिस के हत्थे चढ़े वाहन चोर गिरोह ने खोले बड़े राज

Edited By Mamta Yadav, Updated: 21 Jun, 2022 08:46 PM

noida hands on more than 50 vehicles cleared in one and a half months

उत्तर प्रदेश के नोएडा पुलिस ने एक शातिर वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है और उनके पास से राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) से चोरी की हुई दो कारें, 12 मोटरसाइकिल और अन्य सामग्री बरामद की है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ये लोग एनसीआर से वाहन...

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा पुलिस ने एक शातिर वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है और उनके पास से राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) से चोरी की हुई दो कारें, 12 मोटरसाइकिल और अन्य सामग्री बरामद की है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ये लोग एनसीआर से वाहन चोरी करने के बाद बुलंदशहर के जहांगीराबाद में वाहनों को काटते और उनके पुर्जों को देश के विभिन्न जगहों पर बेच देते हैं।

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) राजेश एस ने बताया कि पुलिस ने मंगलवार को एक सूचना के आधार पर वाहन चोरी करने वाले गिरोह के नवमुद्दीन, तनवीर, शाह आलम, रिजवान तथा मोहित कुमार को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनका एक साथी अभी फरार है। डीसीपी ने बताया कि इनकी निशानदेही पर पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न जगहों से चोरी की गई दो कारें, 12 मोटरसाइकिल, 74 टायर (रिम के बगैर), 37 टायर (रिम लगे हुए), 11 सीएनजी गैस सिलेंडर आदि बरामद किए हैं। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि बदमाशों ने ईद से अब तक 50 से ज्यादा वाहन चोरी की है और एनसीआर से 200 से ज्यादा वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की।

वहीं, पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल, चोरी के दो मोबाइल फोन तथा एक किलोग्राम गांजा बरामद किया है। बिसरख के थाना प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि मंगलवार सुबह एक सूचना के आधार पर पुलिस ने संजय तथा पंकज नामक दो चोरों को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने चोरी की एक मोटरसाइकिल, दो मोबाइल फोन तथा एक किलोग्राम गांजा बरामद किया। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी वाहन चोरी एवं मादक पदार्थ बेचने के अपराध में शामिल थे।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!