बेखौफ बदमाशों ने सिगरेट के गोदाम से लाखों रुपए का लूटा सामान, विरोध करने पर सुरक्षाकर्मी का गला काटा

Edited By Anil Kapoor,Updated: 25 Feb, 2021 04:44 PM

noida goods worth lakhs of rupees looted from cigarette warehouse

हथियार बंद बदमाशों ने बुधवार रात थाना बीटा-2 क्षेत्र स्थित एक सिगरेट कंपनी के गोदाम पर धावा बोलकर लाखों रुपए मूल्य का सामान लूट लिया। बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर वहां तैनात सुरक्षाकर्मी का गला काटकर उसे घायल....

नोएडा: हथियार बंद बदमाशों ने बुधवार रात थाना बीटा-2 क्षेत्र स्थित एक सिगरेट कंपनी के गोदाम पर धावा बोलकर लाखों रुपए मूल्य का सामान लूट लिया। बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर वहां तैनात सुरक्षाकर्मी का गला काटकर उसे घायल कर दिया।

अपर पुलिस उपायुक्त विशाल पांडे ने बताया कि थाना बीटा- दो क्षेत्र के वेनिस मॉल के पास आईटीसी नामक सिगरेट बनाने वाली कंपनी का गोदाम है। उन्होंने बताया कि बीती रात 5 हथियारबंद बदमाशों ने गोदाम पर धावा बोला और यहां तैनात सुरक्षा कर्मी का गला काटकर उसे घायल कर दिया। घायल सुरक्षाकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पांडे ने बताया कि बदमाश गोदाम से लाखों रुपए मूल्य की सिगरेट एक टैंपों में भरकर ले गए। उन्होंने बताया कि सिगरेट गोदाम के प्रबंधक ने कुछ लोगों को नामित करते हुए मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले कंपनी से नौकरी से निकाले गए लोगों के वारदात में शामिल होने की बात सामने आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!