मुज़फ्फरनगर पहुंचे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी, भाईयों के नाम की करोड़ों की पुश्तैनी संपत्ति!

Edited By Ajay kumar,Updated: 01 Mar, 2023 09:46 PM

nawazuddin siddiqui ancestral property worth crores in the name of brothers

फ़िल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी ने पिछले कई माह से अपने परिवार में चले आ रहे पुश्तैनी संपत्ति विवाद पर उस समय बुधवार को विराम लगा दिया जब वो अपनी फ़िल्म शूटिंग को बीच में छोड़कर सीधा मुज़फ्फरनगर जनपद की बुढ़ाना तहसील पहुँच गये। यहां पर उनके वकील...

मुज़फ्फरनगर: फ़िल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी ने पिछले कई माह से अपने परिवार में चले आ रहे पुश्तैनी संपत्ति विवाद पर उस समय बुधवार को विराम लगा दिया जब वो अपनी फ़िल्म शूटिंग को बीच में छोड़कर सीधा मुज़फ्फरनगर जनपद की बुढ़ाना तहसील पहुँच गये। यहां पर उनके वकील प्रशांत शर्मा तैयार किए कागजात को लेकर मौके पर मौजूद रहे। इसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी ने अपने हिस्से में आई करोडों रूपये की अपनी पुश्तैनी ज़मीन की पॉवर ऑफ़ एटॉर्नी अपने भाई अलमाश के नाम  करते हुए अपने आपको जमीनी विवाद से अलग कर लिया। जिसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी अपने शूट पर वापस लौट गये।

PunjabKesari

बिना प्रेस को कुछ कहे वापस कार से निकल गए
नवाजुद्दीन सिद्दीकी सब रजिस्ट्रार कार्यालय में 20 मिनट रूककर फॉर्मलटी पूरी की। अभिनेता प्रेस को कुछ कहे बिना वापस कार में सवार होकर निकल गए। अभिनेता के आने से पूर्व उनके भाई शेख अयाजुद्दीन द्वारा हंगामा करने पर पुलिस उठाकर कोतवाली ले गई। बता दें कि नवाजदुद्दीन सिद्दीकी पिछले कुछ समय से अपने पारिवारिक विवादों के चलते सुर्खियों में हैं। उनकी पत्नी आलिया सिद्दकी ने नवाजुद्दीन और उनकी मां पर कई चौकानें वाले आरोप लगाए थे। उनका कहना था कि उन्हें कमरे से बाहर कर दिया गया और वह सोफे पर रहने को मजबूर हैं।

PunjabKesari

जमीन की पॉवर ऑफ अटॉर्नी भाई अलमाश के नाम कीः फ़ैज़ुद्दीन सिद्दीक़ी
इस बारे में नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी के भाई फ़ैज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने जानकारी देते हुए बताया की दरअसल नवाज भाई का सूट चल रहा था। अभी वह सूट छोड़कर इसलिए आए हैं क्योंकि जो हमारे फादर के पैतृक संपत्ति है। इस प्रॉपर्टी पर भाइयों के आरोप लगते रहते हैं कि प्रॉपर्टी का बंटवारा नहीं कर रहे हैं। जबकि बंटवारे से उनका  मतलब नहीं है। जितने भी उनके नाम की प्रॉपर्टी अपने भाई के नाम करके चले गए हैं। सात भाईयों में हमारे एक भाई हैं अलमाश भाई। उनको सारी पावर दे दी कि मैं आज इस से अपना नाम वापस लेता हूं। प्रॉपर्टी से आपको जिस तरीके से करना है आप कर लें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!